लोकतंत्र में हर एक वोट महत्वपूर्ण हैः सुनित मुखर्जी

गणित विभाग में मतदाता शपथ कार्यक्रम आयोजित।

लोकतंत्र में हर एक वोट महत्वपूर्ण हैः सुनित मुखर्जी

रोहतक, गिरीश सैनी। भारतीय चुनाव आयोग के स्वीप कार्यक्रम के तहत आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव में वोट कर लोकतंत्र को मजबूत बनाने तथा वोट के अधिकार बारे समाज में जागरूकता की अलख जगाने की शपथ एमडीयू के गणित विभाग में ली गई।

एमडीयू के स्वीप कोआर्डिनेटर एवं निदेशक जनसंपर्क सुनित मुखर्जी ने इस शपथ कार्यक्रम में शपथ दिलवाई। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में हर एक वोट महत्वपूर्ण है। हर व्यक्ति अपने मताधिकार का अवश्य प्रयोग करें और अपने आसपास समाज को भी मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि गणित विभाग का हर सदस्य चाहे वो प्राध्यापक हो, शोधार्थी हो, विद्यार्थी या कर्मी हो, आगामी 5 अक्टूबर को वोट डालकर लोकतंत्र के महापर्व में शामिल हो।

निदेशक जनसंपर्क सुनित मुखर्जी ने विद्यार्थियों को भारतीय निर्वाचन आयोग के स्वीप कार्यक्रम के उद्देश्य से अवगत करवाया और उनसे बढ़चढ़ कर मतदान करने व मतदान करवाने की अपील की। गणित विभागाध्यक्ष प्रो. दलीप सिंह ने कहा कि मतदान जनता की शक्ति होती है, जिसकी बदौलत जनता को अपनी पसंद का जनप्रतिनिधि चुनने का अवसर मिलता है। उन्होंने भी विधानसभा चुनाव में हर विद्यार्थी से वोट डालने का आह्वान किया। डॉ. सविता राठी ने कार्यक्रम में समन्वयन सहयोग दिया।

इस दौरान गणित विभागाध्यक्ष प्रो. दलीप सिंह, प्राध्यापक प्रो. जे.एस. सिक्का, प्रो. राजीव कुमार, प्रो. सुमित गिल, डॉ. सविता राठी, डॉ. जगबीर, डॉ. अंजू, डॉ. एकता नरवाल, डॉ. मीनाक्षी हुड्डा, डॉ. पूनम रेड्डू, डॉ. सोनिका, पीआरओ पंकज नैन, विभाग के शोधार्थी एवं विद्यार्थी मौजूद रहे।