हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनाने के यज्ञ में सभी डालें अपनी आहुति: आशा हुड्डा

कांग्रेस की सरकार बनते ही रोहतक वासियों के लिए सुनिश्चित करेंगे स्वच्छ पेयजल: बीबी बतरा 

हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनाने के यज्ञ में सभी डालें अपनी आहुति: आशा हुड्डा

रोहतक, गिरीश सैनी। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की धर्मपत्नी आशा हुड्डा ने कहा है कि जनप्रतिनिधि का फर्ज है कि वह जनता का दर्द समझकर उसका समाधान करें। लेकिन बीजेपी सरकार में अपनी मांगों को लेकर जो भी वर्ग सरकार के सामने गया, उसे लाठियां ही मिली। 

आशा हुड्डा रविवार को नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा के जन्मदिन पर शहर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों मे भाग लेने पहुंची थी। उन्होंने भारतीय संस्कृति मंच एवं ब्राह्मण समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि वर्ष 1990 से लेकर 2024 तक पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने लगातार प्रदेश के लिए संघर्ष किया है और इस संघर्ष में रोहतक का बहुत बड़ा योगदान रहा है। एक समय था जब रोहतक की गिनती ज्यादा विकसित शहरों में नहीं होती थी, कांग्रेस सरकार बनने पर रोहतक को उसका हक मिला। उन्होंने कहा कि आपसी भाईचारा और प्रेम हमेशा बनाए रखने का सदा प्रयास रहा है।  

आशा हुड्डा ने कहा कि हरियाणा का वर्तमान माहौल बता रहा है कि कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। इस यज्ञ में आप सभी की आहुति जरूरी है। उन्होंने कहा कि हम यह सुनिश्चित करेंगे कि कांग्रेस सरकार आम जन की सरकार हो, हमें मूलभूत सुविधाएं समय पर और बेहतरीन तरीके से मिले, कानून व्यवस्था कायम हो। 

इससे पहले आशा हुड्डा पुरानी आईटीआई मैदान स्थित शहीद मदनलाल धींगड़ा कम्युनिटी सेंटर में आयोजित जन-मिलन समारोह में भी पहुँची। इस दौरान अपने संबोधन में रोहतक विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी भारत भूषण बतरा ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा हरियाणा के एकमात्र ऐसे नेता है, जो संघर्ष से नेता बने है। उन्होंने प्रदेश का विकास करते हुए हरियाणा को एक नया स्वरूप प्रदान किया। चाहे सड़कों का जाल बिछाने की बात हो, विद्युत संयंत्र स्थापित करना हो, उद्योग स्थापना हो या रोजगार देने की बात हो, हुड्डा सरकार ने जबरदस्त काम किया। इसके उलट भाजपा सरकार ने प्रदेश का भट्ठा बैठा दिया। भाजपा सरकार ने विशेष रूप से रोहतक को सुविधाओं के मामले में बदहाल कर दिया। यहां लोगों को गंदा पानी पीने पर मजबूर होना पड़ा। ठप्प सीवर व्यवस्था, टूटी सड़कें लोगों के जी का जंजाल बन गई। बतरा ने अपना संकल्प दोहराते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार बनते ही रोहतक वासियों के लिए सबसे पहले स्वच्छ पेयजल की व्यवस्था सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही अपराधियों का हरियाणा छुड़वा देंगे। उन्होंने इस दौरान आयोजित रक्तदान शिविर में भाग लेने वाले रक्तदाताओं को हेलमेट और प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया।