एग्जिट पोल एग्जेक्ट पोल नहीं, असली नतीजों को मानेगी कांग्रेस: एक्स सीएम हुड्डा 

कांग्रेस के पक्ष में नतीजों का दावा किया। 

एग्जिट पोल एग्जेक्ट पोल नहीं, असली नतीजों को मानेगी कांग्रेस: एक्स सीएम हुड्डा 

रोहतक, गिरीश सैनी। पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि कांग्रेस एग्जिट या ओपिनियन पोल के नतीजे को नहीं, बल्कि असली परिणाम को मानेगी। क्योंकि एजेंसियों द्वारा किए गए पोल कई बार गलत साबित हो चुके हैं। जनता का मत ईवीएम में कैद है और 4 तारीख को असली नतीजे देश के सामने होंगे। 

रोहतक में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान कांग्रेस को जनता का जबरदस्त समर्थन मिला। खुद जनता ने कांग्रेस का संगठन बनाकर यह चुनाव लड़ा। कांग्रेस में बेरोजगारी, अपराध, नशे, महंगाई, खेती, कारोबार जैसे जमीनी मुद्दों पर चुनाव लड़ा। जबकि भाजपा के पास ना कोई मुद्दा था और ना ही कोई रिपोर्ट कार्ड। यही वजह है कि इस सरकार से जनता का मोह पूरी तरह भंग हो चुका है। लोकसभा के बाद हरियाणा में विधानसभा चुनाव आने वाले हैं और जनता अभी से कांग्रेस को वोट देने का मन बन चुकी है। 

हुड्डा ने कहा कि 10 साल में बीजेपी सरकार किसी भी वर्ग की आशाओं पर खरी नहीं उतर पाई। बीजेपी ने हरियाणा को बेरोजगारी में नंबर वन बना दिया है। 2 लाख से ज्यादा पद खाली पड़े हुए हैं लेकिन सरकार पक्की भर्तियां करने की बजाय लगातार भर्ती घोटाले कर रही है। सीईटी को लेकर आया हाई कोर्ट का फैसला इस सरकार की नीति और नियत को एक्सपोज करता है। एक बार फिर स्पष्ट हो गया है कि बीजेपी प्रदेश से सरकारी नौकरियों को खत्म करना चाहती है। बिना मेरिट, बिना आरक्षण और बिना किसी परीक्षा के सरकारी विभागों में खाली पड़े पदों को लगातार कौशल निगम के जरिए भरा जा रहा है। 

पूर्व मुख्यमंत्री ने दोहराया कि कांग्रेस ने युवाओं को पारदर्शी और समयबद्ध तरीके से योग्यतानुसार 2 लाख से ज्यादा पक्की नौकरियां देने का वादा किया है। साथ ही कांग्रेस जनता को बढ़ते अपराध, नशे और महंगाई से राहत दिलाने, किसानों को एमएसपी की गारंटी और समय पर खाद, बीज, दवाई उपलब्ध करवाने के लिए प्रतिबद्ध है। इसीलिए हर वर्ग कांग्रेस को समर्थन कर रहा है।