किसान- मजदूरों ने ट्रैक्टर मार्च निकाल की इंडिया गठबंधन के लिए समर्थन की अपील

किसान- मजदूरों ने ट्रैक्टर मार्च निकाल की इंडिया गठबंधन के लिए समर्थन की अपील

बाढड़ा, गिरीश सैनी। किसान- मजदूर संगठनों द्वारा संचालित ट्रैक्टर मार्च के तीसरे चरण के दौरे में बाढड़ा विधानसभा क्षेत्र के रामबास, दगडौली, कादमा, बडराई, गोपालवास, झोझू कलां, कलाली, खुर्द माई, चंदेनी समेत करीब दो दर्जन गांवों में इंडिया गठबंधन के लिए समर्थन की अपील की।

किसान सभा के रघुबीर श्योराण, किसान नेता राजू मान, रामपाल धारणी, मिड डे मील की जिला प्रधान बबली देवी के संयुक्त नेतृत्व में आयोजित ट्रैक्टर मार्च के दौरान ग्रामीणों से 22 मई को चरखी दादरी में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली में भारी संख्या में पहुंचने का आह्वान किया।

किसान नेता राजू मान ने कहा कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा में देश भर में दस हजार किलोमीटर से अधिक यात्रा कर लाखों लोगों से संवाद कर उनकी समस्याओं को जाना है। दादरी की रैली में राहुल गांधी इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर दी जाने वाली गारंटियां लोगों के सामने  रखेंगे। उन्होंने कहा कि रैली की अपार सफलता से इंडिया गठबंधन के कांग्रेस उम्मीदवार राव दान सिंह की जीत का अंतर और बढ़ जाएगा।

किसान सभा के रघुबीर श्योराण ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार द्वारा दस साल में किसान- मजदूरों, महिला पहलवानों, कर्मचारियों पर ढाए गए जुल्मों का हिसाब चुकाने का समय आ गया है। रामपाल धारणी ने कहा कि अग्निवीर योजना के छलावे समेत सब जुल्मों का केंद्र और राज्य सरकार से चुन-चुन कर हिसाब लेना है। इस दौरान पूर्व सरपंच मेवा सिंह, दिलबाग श्योराण, कपूर, होशियार सिंह, ओमप्रकाश नंबरदार, राज सिंह, विजय, राजेश, संदीप, कश्मीर, रामकुमार, बिजेंद्र, सत्यवान आदि मौजूद रहे।