सुनारियां के युवक के ब्लाइंड मर्डर में शामिल पांचवा आरोपी गिरफ्तार

सुनारियां के युवक के ब्लाइंड मर्डर में शामिल पांचवा आरोपी गिरफ्तार

रोहतक, गिरीश सैनी। ज़िला पुलिस की सीआईए-2 स्टाफ टीम ने सुनारियां कलां निवासी रवि के ब्लाइंड मर्डर की वारदात में शामिल पांचवें आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी को अदालत में पेश किया गया है। 

प्रभारी थाना सीआईए-2 स्टाफ उपनिरीक्षक सतीश कुमार ने बताया कि 8 जुलाई को पुलिस को अग्रसेन बैकेंट हॉल के पीछे एक लाश पड़ी होने की सूचना मिली। पुलिस टीम ने तुंरत मौके पर पहुंचकर जांच शुरु की। मौके से 6 खोल, ईंट व मोटरसाइकिल को बरामद किया। युवक के शरीर पर गोलियों के निशान मिले। मृतक की पहचान रवि निवासी सुनारियां कला के रुप में हुई। मृतक के पिता देवेन्द्र की शिकायत के आधार पर जांच में सामने आया कि रवि फाइनेंस का काम करता है। 8 जुलाई को वह दोपहर करीब 2 बजे अपनी मोटरसाइकिल लेकर घर से निकला था। करीब 5:30 बजे देवेन्द्र को सूचना मिली कि उसके बेटे रवि की खून से लथपथ लाश अग्रसेन बैंकेट हॉल के पीछे खाली प्लॉट में पड़ी है।

मामले की जांच के दौरान 27 अगस्त को आरोपी सिद्धार्थ निवासी घनीपुरा को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी प्रहलाद व नवीन ने अपने साथी सिद्धार्थ व अमित के साथ मिलकर रवि की गोली व ईंटों से हमला कर हत्या को अंजाम दिया था। आरोपी प्रहलाद, कृष्ण व नवीन फाईनैंस का काम करते है। रवि के साथ प्रहलाद व कृष्ण का पैसे के लेने देन था। प्रहलाद ने फोन करके रवि को बुलाया, जिसके बाद आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने वाला एक अन्य आरोपी फरार चल रहा है, जिसे गिरफ्तार करने के लिये पुलिस टीम द्वारा निरंतर दबिश दी जा रही है। वारदात मे शामिल चार आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।