ई-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में गुजवि के पांच विद्यार्थियों का चयन।

ई-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में गुजवि के पांच विद्यार्थियों का चयन।

हिसार, गिरीश सैनी। गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल के सौजन्य से स्टार यूनियन दाई-इची लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड के ई-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में पांच विद्यार्थियों का चयन किया गया है। कुलपति प्रो. नरसी राम बिश्नोई व कुलसचिव प्रो. विनोद छोकर ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

ऑनलाइन प्री-प्लेसमेंट टॉक के दौरान रीजनल एचआर अमन रावत ने कहा कि स्टार यूनियन दाई-इची लाइफ इंश्योरेंस (एसयूडी लाइफ) भारत के दो प्रमुख सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों, बैंक ऑफ इंडिया और यूनियन बैंक ऑफ इंडिया और दाई-इची लाइफ होल्डिंग्स, जापान की एक अग्रणी जीवन बीमा कंपनी के बीच एक संयुक्त उद्यम है। प्री-प्लेसमेंट वार्ता के बाद व्यक्तिगत ऑनलाइन साक्षात्कार के आधार पर पांच विद्यार्थियों का चयन किया गया। इस ड्राइव में एचएसबी के लगभग 39 विद्यार्थियों ने भाग लिया।

सहायक निदेशक डॉ. आदित्यवीर सिंह ने बताया कि चयनित विद्यार्थियों में 2024 पासिंग आउट बैच एमबीए जनरल के अमनदीप, एमबीए बिजनेस एनालिटिक्स के प्रमोद और एमकॉम की नीशू, श्वेता व अनीता शामिल हैं।