ई-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में गुजवि के चार विद्यार्थी चयनित

ई-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में गुजवि के चार विद्यार्थी चयनित

हिसार, गिरीश सैनी। गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल के सौजन्य से दिल्ली आधारित फूजीफिल्म सेरीकोल इंडिया प्रा लि के ई-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में प्रिंटिंग टेक्नोलॉजी विभाग के चार विद्यार्थियों का चयन किया गया है। कुलपति प्रो. नरसी राम बिश्नोई ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि प्रिंटिंग टेक्नोलॉजी विभाग अपने बाजारोन्मुखी पाठ्यक्रम एवं प्रशिक्षण के माध्यम से उद्योग के लिए कुशल कार्यबल प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। कुलसचिव प्रो. विनोद छोकर ने भी चयनित विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों को बधाई दी।

प्री-प्लेसमेंट टॉक के दौरान एचआर मैनेजर आदित्य मिश्रा ने कहा कि फूजीफिल्म सेरीकोल इंडिया फूजीफिल्म इंक सॉल्यूशंस ग्रुप (एफआईएसजी) का हिस्सा है। भारत में प्रिंटिंग उद्योग में अग्रणी यह कंपनी जलीय और विलायक इंकजेट स्याही, यूवी और जलीय फ्लेक्सो स्याही, यूवी ऑफसेट स्याही और सभी प्रकार के स्क्रीन स्याही, और रसायनों का निर्माण करती है।

प्लेसमेंट निदेशक डॉ. प्रताप सिंह ने कहा कि इस प्लेसमेंट ड्राइव में प्रिंटिंग टेक्नोलॉजी विभाग के 24 विद्यार्थियों ने भाग लिया। सहायक निदेशक डॉ. आदित्य वीर सिंह ने बताया कि चयनित विद्यार्थियों में 2024 पासिंग आउट बैच के बीटेक प्रिंटिंग के अभिषेक विश्वकर्मा, बीटेक पैकेजिंग के प्रतीक विश्वकर्मा, सौरभ मोदनवाल तथा लोकेश चौहान शामिल हैं।