लाहली के सरकारी स्कूल में चोरी में शामिल चौथा आरोपी छह साल बाद गिरफ्ता

2018 में पत्नी व साथियों सहित किया था चोरी का प्रयास।

लाहली के सरकारी स्कूल में चोरी में शामिल चौथा आरोपी छह साल बाद गिरफ्ता

रोहतक, गिरीश सैनी। रोहतक पुलिस ने गांव लाहली के सरकारी स्कूल में चोरी करने के प्रयास में करीब छह साल से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी को अदालत में पेश कर अदालत के आदेश पर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। 

प्रभारी थाना कलानौर निरीक्षक सुलेन्द्र ने बताया कि 16.10.2018 को गांव की पूर्व सरपंच रेनु की शिकायत के आधार पर गांव के सरकारी स्कूल में कंप्यूटर लैब व रसोई में चोरी करने के प्रयास पर अभियोग दर्ज किया गया था। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए चोरी में शामिल आरोपी गीता को उसी वक्त गिरफ्तार किया था। जिससे पूछताछ के आधार पर पुलिस ने चोरी के प्रयास में शामिल रहे अन्य आरोपी नरेश उर्फ सोनू गांव सैंपल व नसीब गांव सिरसा खेड़ी जींद को भी गिरफ्तार किया था। आरोपियों से घटना में प्रयुक्त आटो को बरामद किया गया था। पुलिस ने आरोपी संजय गांव बनियानी की तलाश के लिए बार-बार छापेमारी की लेकिन उसका कोई सुराग हासिल नहीं हो सका।

मामले की जांच के दौरान 08.07.2024 को करीब 6 साल से फरार चल रहे आरोपी संजय गांव बनियानी को गुप्त सूचना के आधार पर गांव से ही गिरफ्तार किया गया। आरोपी 2018 में गांव लाहली के सरकारी स्कूल में अपनी पत्नी व साथियों के साथ मिलकर चोरी करने की नीयत से घुसा था। चौकीदार के शोर मचाने पर अपने साथियों के साथ मिलकर मौके से भाग गया था लेकिन आरोपी संजय की पत्नी मौके पर ही पकड़ी गई थी।