गर्ल्स सिंगल अंडर-17 का खिताब गरिमा के नाम

दिव्यांशी बनी गर्ल्स सिंगल अंडर-19 की विजेता। 

गर्ल्स सिंगल अंडर-17 का खिताब गरिमा के नाम

रोहतक, गिरीश सैनी। जिला बैडमिंटन एसोसिएशन (डीबीए), रोहतक के तत्वावधान में आयोजित 32वीं जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता के तीसरे दिन विभिन्न आयु वर्गों के रोचक मुकाबले हुए। आई.एम.टी. स्थित एस.आर.एस. पब्लिक स्कूल में जारी प्रतियोगिता के विभिन्न वर्गों के फाइनल मुकाबलों में खिलाड़ियों ने जबरदस्त जोश व दम-खम दिखाया। 

जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के अध्यक्ष यशपाल सिंह पंवार ने बताया कि इस चार दिवसीय प्रतियोगिता का समापन रविवार को होगा। 

उन्होंने बताया कि गर्ल्स सिंगल अंडर-17 का खिताब गरिमा ने चहक को पछाड़ कर जीता। बॉयज सिंगल अंडर-17 में पार्थ ने नवराज को पराजित किया। गर्ल्स डबल्स अंडर-15 में अक्षिता व खुशी की जोड़ी ने चहक व जान्या को हराया और विजेता बनी। बॉयज डबल्स अंडर-15 में आदित्य व भाविक की जोड़ी ने जतिन व निखिल को हराया। गर्ल्स सिंगल अंडर-15 का खिताब खुशी ने अक्षिता को हराकर जीता। बॉयज सिंगल अंडर-15 का खिताब जतिन ने यश को हराकर अपने नाम किया। बॉयज डबल्स अंडर-17 में जयवर्धन व सुजल की जोड़ी कप्तान व प्रिंस को हराकर विजयी रही। अंडर-15 मिक्स्ड डबल्स में जतिन व अक्षिता की जोड़ी ने यश व खुशी को पछाड़कर खिताब अपने नाम किया। 

गर्ल्स सिंगल अंडर-19 मुक़ाबले में दिव्यांशी ने मेघा को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

इस दौरान जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव उमेद शर्मा, कोषाध्यक्ष राजेंद्र मलिक, टूर्नामेंट कोऑर्डिनेटर रितेश दलाल, हरिओम चंदेल, गिरीश सैनी, डॉ सुमित शर्मा, गुलशन बजाज, नीरज मलिक, जोगेंद्र मोर सहित शहर के खेल प्रेमी मौजूद रहे।