प्रगति व विकास के लिए सावित्री जिंदल को मौका दें : शालू जिंदल

प्रगति व विकास के लिए सावित्री जिंदल को मौका दें : शालू जिंदल

-कमलेश भारतीय
हिसार : यदि आप हिसार में प्रगति व विकास चाहते हैं तो पूर्व मत्री सावित्री जिंदल को तीसरी बार मौका दे। हम सब मिलकर हिसार को सबसे खूबसूरत शहर बनायेंगे। यह आह्वान किया इंडस्ट्रियल एरिया की स्क्रेप मार्केट में सावित्री जिंदल की सबसे छोटी बहू शालू जिंदल ने, जो भाजपा सांसद नवीन जिंदल की पत्नी हैं। आज उनके साथ बेटी यशस्विनी व जेठानी  जयश्री भी इस कार्यक्रम में उपस्थित रहीं और उन्होंने भी संबोधित किया। शालू जिंदल चुनाव चिन्ह व ईवीएम में स्थान के बारे में भी जानकारी दी । यशस्विनी ने संभवत: पहली बार हिसार में किसी जनसभा को संबोधित  करते कहा कि मेरी दादी सावित्री जिंदल की एनर्जी मेरे से दस गुणा ज्यादा है और उन्हें लोगों के बीच रहकर, उनके दुख सुख में शामिल होकर खुशी मिलती है। 
जनसभा के आयोजक सुंदरलाल जिंदल व उनके बेटे पीयूष जिंदल ने उन्हें इंडस्ट्रियल एरिया की समस्याओं की जानकारी देते बताया कि यही ओपी जिंदल मार्ग है लेकिन हिसार की सबसे खराब सड़कों में से एक है। जब हमने निगम या प्रतिनिधि तक बात पहुंचाई तो जवाब मिला कि इस सड़क को तो जिंदल परिवार ही बनवायेगा तो हमने फैसला ले लिया कि जिंदल परिवार को ही इस बार चुनेंगे। 
प्रारम्भ में शालू जिंदल का स्क्रेप इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की ओर से सुंदरलाल व उनकी धर्मपत्नी ने स्वागत् किया । इस अवसर पर सुनील  कुमार, कैंडी आदि ने भी जनसभा को संबोधित किया।