अंतर विश्वविद्यालय योग प्रतियोगिता का ताज जीजेयू के सिर सजा

अंतर विश्वविद्यालय योग प्रतियोगिता का ताज जीजेयू के सिर सजा

हिसार, गिरीश सैनी। गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय की पुरुष वर्ग की योगा टीम ने भुवनेश्वर (उड़ीसा) के कीट विश्वविद्यालय में आयोजित अंतर विश्वविद्यालय योग प्रतियोगिता जीती है। व्यक्तिगत स्पर्धा में भी गुजवि के खिलाड़ी चेतन ने कांस्य पदक जीता है।

मंगलवार को विजेता टीम से मुलाकात करते हुए कुलपति प्रो. नरसी राम बिश्नोई ने विजेता टीम को बधाई दी तथा कहा कि खिलाड़ियों ने गुजवि को राष्ट्रीय स्तर पर गौरवान्वित किया है। उन्होंने कहा कि खिलाड़ी अच्छे प्रदर्शन को आगे भी इसी प्रकार जारी रखें और गुजवि प्रशासन खिलाड़ियों को हर संभव सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए कृत संकल्प है। कुलसचिव प्रो. विनोद छोकर ने भी विजेता टीम को बधाई दी। 

खेल निदेशालय के डीन प्रो. दलबीर सिंह व खेल निदेशक डॉ. शशि भूषण लुथरा ने बताया कि योगा टीम में अमित बिश्नोई, चेतन, राजकुमार वर्मा, साहिल वर्मा, दीपक व मोहित सैनी शामिल रहे। वहीं, पुरुष वर्ग की योगा टीम ने नॉर्थ-ईस्ट जोन में भी रजत पदक जीता व महिला टीम ने अंतर विश्वविद्यालय प्रतियोगिता के लिए क्वालीफाई किया। इस उपलब्धि के साथ-साथ टीम ने खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में भी अपना स्थान बना लिया है। अब इन छह खिलाड़ियों का दल खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में भी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेगा।

इस दौरान डीन ऑफ कॉलेजिज प्रो. संजीव कुमार, योग प्रशिक्षक बसंत कुमार व टीम मैनेजर अंशुका बिश्नोई मौजूद रहे।