बरसाती पानी मे फिर डूबा गोहाना रोड, थोड़ी सी बरसात ने खोली प्रशासन के दावों की पोल

जल भराव का मामला फिर उठायेंगे विधानसभा में: विधायक बीबी बतरा

बरसाती पानी मे फिर डूबा गोहाना रोड, थोड़ी सी बरसात ने खोली प्रशासन के दावों की पोल

रोहतक, गिरीश सैनी। देर रात हुई बारिश ने एक बार फिर सरकार और प्रशासन के दावों की पोल खोल कर रख दी। बारिश के बाद शहर के कई इलाकों में जलभराव हो गया। महावीर कॉलोनी बूस्टर पर पहुंचे विधायक भारत भूषण बतरा ने देखा कि मोटर पानी में डूबी हुई थी। बताया गया कि वहां लगे जनरेटरो में तेल न होने की वजह से स्थिति अनियंत्रित हुई। विधायक ने कहा कि बरसात के मौसम में शहर के आवासीय एवं व्यावसायिक इलाकों में जलभराव की वजह से लोगों को दिक्कत ना हो, इसके लिए प्रशासन अपने इंतजामों को तुरंत दुरुस्त करें। 
 
गोहाना रोड पर टीबी अस्पताल के सामने सबसे ज्यादा जलभराव हुआ। अनेक वाहन यहां पानी में डूबे हुए नजर आये। सुबह 7:30  बजे महावीर कॉलोनी पहुंचे विधायक भारत भूषण बतरा ने गंदे पानी में चलते हुए कीचड़ और जलभराव में डूबी महावीर कॉलोनी का निरीक्षण किया। विधायक ने कॉलोनी का दौरा कर घरों से पानी बाहर निकल रही महिलाओं से भी मुलाकात की और उन्हें उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। 
 
विधायक बतरा ने मौके पर ही रोहतक के उपायुक्त से फोन पर इस बारे में बात की। उन्होंने बरसात के मौसम में भी जनरेटरो में तेल न होने को दुखद बताते हुए इसके लिए जिम्मेदार कर्मचारियों पर कड़ी कार्रवाई की बात कही।  उन्होंने कहा कि वह इस मामले को एक बार फिर विधानसभा में उठाएंगे। 

पूर्व पार्षद संजय सैनी ने कहा कि महावीर कॉलोनी में फिर बारिश होने से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। उन्होंने जलभराव के स्थाई समाधान की मांग की।