जो सरकार बहन-बेटियों की इज्जत नहीं कर सकती उसे सत्ता में रहने का कोई हक नहीं हैः श्वेता हुड्डा

पति के पक्ष में श्वेता हुड्डा ने झज्जर में चुनाव प्रचार कर कांग्रेस के लिए वोट की अपील की।

जो सरकार बहन-बेटियों की इज्जत नहीं कर सकती उसे सत्ता में रहने का कोई हक नहीं हैः श्वेता हुड्डा

झज्जर, गिरीश सैनी। रोहतक लेकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी दीपेन्द्र सिंह हुड्डा की धर्मपत्नी श्वेता हुड्डा ने शनिवार को झज्जर में आयोजित विभिन्न चुनावी कार्यक्रमों में शिरकत की। बिठला गांव में श्वेता हुड्डा को लड्डुओं से तौला गया। इस दौरान भुरावास, ढाणी में लोगों को संबोधित करते हुए श्वेता हुड्डा ने कहा कि महंगाई का बुरा हाल है। महिलाओं के लिए घर संभालना तक मुश्किल हो रहा है। उन्होंने कहा कि 25 मई को जागरूक मतदाता के रूप में अपना ऐसा प्रतिनिधि चुनें जो जनता के बीच रहकर विकास के काम करें और देश-प्रदेश को आगे बढ़ाएं। इस दौरान उनके साथ मौजूद विधायक गीता भुक्कल ने कहा कि पूरे हरियाणा में बदलाव की हवा चल रही है और जन-जन की जुबान पर एक ही नारा है कि बीजेपी जा रही है, कांग्रेस सरकार आ रही है।

श्वेता हुड्डा ने कहा जो सरकार बहन-बेटियों की इज्जत नहीं कर सकती उसे सत्ता में रहने का कोई हक नहीं है। बेरोजगारी और भ्रष्टाचार की बात करते हुए उन्होंने कहा कि हरियाणा में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। हर बार पेपर लीक और भर्ती कैंसिल हो रही है। 30 से ज्यादा पेपर लीक हो चुके हैं लेकिन किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस सरकार ने हरियाणा के युवाओं के साथ सबसे भद्दा मजाक ये किया है कि हरियाणा की नौकरियों में गैर-हरियाणवियों को वरीयता दे रही है। हजारों स्कूल बंद कर दिये, सरकारी कॉलेज, आईटीआई, आईआईटी, मेडिकल शिक्षा महंगी कर दी ताकि हमारा युवा अच्छी शिक्षा हासिल न कर पाये। हरियाणा के युवा देश में सबसे ज्यादा बेरोजगारी झेल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इस चुनाव में हरियाणा वासियों ने जनविरोधी बीजेपी सरकार को सबक सिखाने का मन बना लिया है और 25 मई को मतदान के दिन का बेसब्री से इंतजार कर रही है। उन्होंने एक बार फिर सभी से दीपेन्द्र हुड्डा को अपना साथ, समर्थन और आशीर्वाद देने की अपील की।