विधानसभा चुनाव प्रभारी, सह प्रभारी के भव्य अभिनंदन की तैयारियों में जुटी हरियाणा भाजपा

विधानसभा चुनाव प्रभारी, सह प्रभारी के भव्य अभिनंदन की तैयारियों में जुटी हरियाणा भाजपा

रोहतक, गिरीश सैनी। हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी के साथ नवनिर्वाचित सांसदों के नागरिक अभिनंदन के माध्यम से प्रदेश भाजपा 23 जून को विधानसभा चुनाव के मैदान में उतरने की ताल ठोक देगी। रोहतक स्थित कार्यालय मंगल कमल में होने वाले अभिनंदन समारोह की तैयारियां जोरों पर हैं।

भाजपा प्रदेश मीडिया सह-प्रभारी शमशेर सिंह खरक ने बताया कि कांग्रेस व दूसरी पार्टियां आपसी झगड़े और गुटबाजी में फंसी है। लोकसभा चुनाव की तर्ज पर भाजपा हरियाणा में भी सबसे पहले विधानसभा चुनाव का शंखनाद करेगी। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव प्रभारी के रुप में केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान और सह प्रभारी के रुप में सांसद बिप्लब कुमार देब को नियुक्त किया गया है। 23 जून को रोहतक स्थित पार्टी कार्यालय मंगल कमल में विधानसभा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान और सह-प्रभारी बिप्लब देब तथा केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल, केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के अलावा सांसद नवीन जिंदल और सांसद धर्मबीर सिंह का अभिनंदन किया जाएगा।

खरक ने बताया कि अभिनंदन समारोह में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के अलावा हरियाणा कैबिनेट मंत्री, विधायक और राज्यसभा सांसदों सहित अन्य वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे।

कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि हरियाणा पहुंचने पर सबसे पहले बहादुरगढ़ एवं बादली विधानसभा के कार्यकर्ता पूर्व विधायक नरेश कौशिक एवं बादली विधानसभा के प्रभारी दिनेश घिलौड़ के नेतृत्व में पं. श्रीराम शर्मा मेट्रो स्टेशन के पास स्वागत करेंगे। गढ़ी-सांपला किलोई विधानसभा के कार्यकर्ता प्रदेश उपाध्यक्ष सतीश नांदल के नेतृत्व में सांपला टोल प्लाजा के पास स्वागत करेंगे। कलानौर विधानसभा क्षेत्र के गांव खरावड़ में पुलिस चौकी के पास कार्यकर्ता जिला उपाध्यक्ष उदयभान मलिक के नेतृत्व में स्वागत करेंगे। इसी प्रकार बेरी व झज्जर विधानसभा के कार्यकर्ता विक्रम कादयान और डॉ राकेश कुमार के नेतृत्व में आईएमटी चौक पर स्वागत करेंगे।

रोहतक पहुंचने पर पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर के नेतृत्व में रोहतक विधानसभा के कार्यकर्ता सेक्टर-1 की पहली  पुलिया पर और महम विधानसभा के कार्यकर्ता शमशेर खरकड़ा के नेतृत्व में सेंट्रल पार्क नजदीक न्यू बस स्टैंड पर स्वागत करेंगे। इसके बाद भाजपा के प्रदेश मुख्यालय मंगल कमल में केंद्रीय शिक्षा मंत्री एवं प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रभारी धर्मेन्द्र प्रधान, सह-प्रभारी बिप्लब देब और सभी नवनिर्वाचित सांसदों का नागरिक अभिनंदन किया जाएगा।