रोहतक के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोडूंगा: बीबी बतरा 

रोहतक के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोडूंगा: बीबी बतरा 

रोहतक, गिरीश सैनी। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन रोहतक से विधायक भारत भूषण बतरा ने कहा कि वे अपने शहर के  विकास के लिए हमेशा लड़े हैं और आगे भी कांग्रेस सरकार आते ही शहर के चहुंमुखी विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने रोहतक शहर का कोई कोना ऐसा नहीं छोड़ा, जहां समस्या ना हो। लेकिन अब वे रोहतक की जनता के आशीर्वाद से शहर को समस्या मुक्त करेंगे। 

वीरवार को गांधी कैंप के चाऊमीन चौक पर जनसभा को संबोधित करते हुए बतरा ने कहा कि भाजपा सरकार ने विशेष रूप से गांधी कैंप के साथ अन्याय किया। उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति की जिद ने गांधी कैंप के टुकड़े कर दिए। कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि रेलवे ट्रैक को हटाना और रेलवे ट्रैक को ऊपर उठाना; दोनों में बड़ा फर्क है। रेलवे ट्रैक यहां से बाहर जाता, यहां शानदार माल रोड बनता, इलाके की प्रॉपर्टी के दाम आसमान में पहुंचते और लोगों में खुशहाली आती। उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा शासन ने गाँधी कैंप को क्या दिया... पीने के लिए गंदा पानी, टूटी सडके और एलिवेटेड रेलवे ट्रैक के दोनों तरफ लगे गंदगी के ढेर। 

बतरा ने कहा कि मकान और दुकान टूटने का दर्द वे समझ सकते है। उन्होंने गांधी कैंप वासियों से वादा किया कि कांग्रेस सरकार बनने पर वे उन्हें न्याय दिलाएंगे। उन्होंने कहा कि कुछ लोग जात-पात की बातें कर हमारे 36 बिरादरी के भाईचारे को खराब करने की कोशिश करते हैं। उन्होंने इलाके के विकास के लिए और 36 बिरादरी के मजबूत भाईचारे के लिए कांग्रेस को वोट देने की अपील की।