कांग्रेस सरकार बनने पर मार्केट फीस जीरो परसेंट कर देंगे मासाखोरों को राहतः विधायक बतरा

कांग्रेस सरकार बनने पर मार्केट फीस जीरो परसेंट कर देंगे मासाखोरों को राहतः विधायक बतरा

भाजपा राज में कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल।

रोहतक, गिरीश सैनी। स्थानीय विधायक भारत भूषण बतरा ने कहा कि भाजपा राज में सरेआम चेन स्नेचिंग की घटनाएं हो रही है, महिलाएं डरी हुई है। उन्होंने कहा कि लोग अब ऐसी सरकार को बर्दाश्त नहीं करेंगे जो महिलाओं के लिए भय मुक्त माहौल का निर्माण न कर सके।

 

वीरवार को स्थानीय नई सब्जी मंडी में मासाखोरो के बीच पहुंचे विधायक बतरा ने कहा कि कांग्रेस सरकार आते ही मार्केट कमेटी की फीस जीरो परसेंट होगी और मासाखोरों को राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि मंडी की स्वच्छता के लिए जो सुझाव व्यापारी देंगे, सरकार उन्हें मानेगी। उन्होंने कहा कि नई सब्जी मंडी को आधुनिक बनाएंगे, यहां स्वच्छता के लिए विशेष व्यवस्था सहित तमाम सुविधाएं देंगे। बतरा ने कहा कि कांग्रेस सरकार आते ही मासाखोरों के लिए पॉलिसी को एक बार फिर से रिव्यू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वे प्रयास करेंगे कि मासाखोरों का किराया कम से कम हो। नई सब्जी मंडी प्रधान सोनू छाबड़ा ने विधायक भारत भूषण बतरा का अभिनंदन किया। इस मौके पर सब्जी व्यापारी कमल नरूला, मदन मिनोचा, शशि चुघ, राहुल जुनेजा, विनय ढुल, बलराज आदि ने कांग्रेस का हाथ थामा।

 

इस दौरान विधायक ने बिगड़ी कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि भाजपा सरकार में अपराधी बेखौफ है। व्यापारियों से फिरौती ली जा रही है, महिलाएं गले में चेन पहन कर निकलने से डरती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार महिलाओं को एक सुरक्षित माहौल प्रदान करेगी। /5/9