कांग्रेस सरकार बनने पर बदमाशी और नशे को हरियाणा में नहीं रहने देंगेः पूर्व सीएम हुड्डा

शांतिपूर्ण मतदान के लिए जताया हरियाणा की जनता का आभार।

कांग्रेस सरकार बनने पर बदमाशी और नशे को हरियाणा में नहीं रहने देंगेः पूर्व सीएम हुड्डा

रोहतक, गिरीश सैनी। तेल देख और तेल की धार देख, कांग्रेस सरकार बनते ही प्रदेश में ताबड़तोड़ काम होंगे और कांग्रेस के मेनिफेस्टो को लागू करने की मुहिम शुरू कर दी जाएगी। ये कहना है पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा। हुड्डा रोहतक में पत्रकारों से बात करते हुए मेनिफेस्टो को लागू करने बारे पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे।

इससे पहले हड़ताल पर बैठे राइस मिलर्स एवं डीलर एसोसिएशन का एक प्रतिनिधिमंडल हुड्डा से मिलने पहुंचा। हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर उनकी मांगों का समाधान निकाला जाएगा। फिलहाल उन्हें किसानों की परेशानी देखते हुए किसान हित के मद्देनजर फैसला लेना चाहिए, क्योंकि किसान लगातार धान लेकर मंडियों में पहुंच रहे हैं और खरीद नहीं होने के चलते वह परेशान है। राइस मिलर्स ने कहा कि वो जल्द ही मीटिंग करके इस बारे में फैसला लेंगे।

पत्रकारों से बातचीत में हुड्डा ने दावा किया कि प्रदेश में भारी बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल बेशक वोटिंग के बाद आए हैं, लेकिन जनता अपना मन पहले ही बना चुकी थी और हमें इस बात का आभास था।

हुड्डा ने हरियाणा के तमाम मतदाताओं का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि कुल मिलाकर प्रदेश में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान संपन्न हुआ और जनता ने अपने विवेक से मतदान किया। चुनावी मुद्दों पर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास कोई भी मुद्दा नहीं था। क्योंकि 10 साल सत्ता में रहते हुए उसने न प्रदेश में कोई बड़ी यूनिवर्सिटी बनाई, न कोई मेडिकल कॉलेज स्थापित किया, न एक यूनिट बिजली बढ़ाई, न कोई नया संस्थान या बड़ा उद्योग हरियाणा में लेकर आई, न ही मेट्रो लाइन को आगे बढ़ाया गया और न ही कोई नई रेलवे लाइन बिछाई गई।

हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल के दौरान प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश, रोजगार देने, खिलाड़ियों के सम्मान और विकास के हर पैमाने पर हरियाणा नंबर वन था। बीजेपी ने उसे बेरोजगारी, अपराध, नशे, महंगाई और अत्याचार में नंबर वन बना दिया। लुटेरे और बदमाश बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा लग रहा है मानो प्रदेश में सरकार ही ना हो। लेकिन कांग्रेस सरकार बनने पर हालात बदलेंगे और बदमाशी और नशे को हरियाणा में नहीं रहने देंगे।