साढ़े नौ साल में रोहतक का भट्ठा बैठा दिया भाजपा नेः विधायक बी बी बतरा

कार्यकर्ता सम्मेलन में लिया रोहतक के नवनिर्माण का संकल्प।  

साढ़े नौ साल में रोहतक का भट्ठा बैठा दिया भाजपा नेः विधायक बी बी बतरा

रोहतक, गिरीश सैनी। कांग्रेस के रोहतक से विधायक भारत भूषण बतरा ने आरोप लगाया है कि भाजपा ने पूरे साढ़े नौ साल के शासन में रोहतक की जमकर अनदेखी की और शहर का भट्ठा बैठा दिया। वीरवार को बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की बैठक में विधायक ने संकल्प लिया कि कांग्रेस सरकार आते ही पहली कलम से रोहतक का नवनिर्माण करेंगे।

विधायक भारत भूषण बतरा ने कहा कि पूरे प्रदेश में आज कांग्रेस की लहर है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को पूरी जिम्मेदारी और शालीनता के साथ पार्टी का संकल्प पत्र जन-जन तक पहुंचाने की बात कही। उन्होंने कहा कि जनता जानती है कि अहंकार में डूबी भाजपा सरकार ने प्रदेश का  बुरा हाल किया। जात-पात की राजनीति करके भाजपा ने प्रदेश के सौहार्द को खराब करने की कोशिश की है। विधायक ने ने आरोप लगाया कि इस चुनाव में भाजपा एक बार फिर लोगों को आपस में लड़ाने की कोशिश कर सकती है, लेकिन हमें उनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने देना है।

बतरा ने कहा कि कांग्रेस ने पूरे हरियाणा के लिए संकल्प पत्र तैयार किया है। उन्होंने कहा कि रोहतक के मुद्दों को लेकर जो संकल्प पत्र कार्यकर्ता जनता के बीच में लेकर जा रहे हैं, वह हमारा जनता से वादा है। अपने शहर के लोगों को हमेशा स्वच्छ पेयजल मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि महिला सुरक्षा के लिये विशेष सुरक्षा इंतजाम करते हुए रोहतक में हाईटेक सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। धायक बतरा ने कार्यकर्ताओं को प्रचार कार्य और बूथ की जिम्मेदारी बेहद गंभीरता से निभाने की बात कही।