दस साल में भाजपा ने रोहतक का बेड़ा गर्क किया: आशा हुड़्डा

भाजपा जा रही है, कांग्रेस आ रही है, रोहतक का होगा नवनिर्माण: विधायक बीबी बतरा

दस साल में भाजपा ने रोहतक का बेड़ा गर्क किया: आशा हुड़्डा

रोहतक, गिरीश सैनी। नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा की धर्मपत्नी आशा हुड्डा ने कहा है कि भाजपा ने पिछले दस सालों में रोहतक का बेडा गर्क कर दिया है। 
रोहतक शहर में कांग्रेस सेवादल एवं महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं व युवाओं के सम्मेलन को संबोधित करते हुए आशा हुड्डा ने कहा कि इस बार दिवाली हरियाणा की जनता कांग्रेस सरकार के साथ मनाएगी। उन्होंने कहा कि रोहतक में भारत भूषण बतरा की जीत हरियाणा में सबसे बड़ी जीत होनी चाहिए। 
 
आशा हुड़्डा ने कहा कि रोहतक शहर में लोग लाइटों की जगमग देखने आया करते थे, आज इस शहर के खंबों पर बल्ब ही नहीं है। उन्होंने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि प्रदेश में युवाओं के लिए नौकरी नहीं है, महिला सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि जो सरकार जनता को स्वच्छ पेयजल नहीं दे सकती, सीवर व्यवस्था को दुरुस्त नहीं रख सकती, मरीज को दवाइयां नहीं दे सकती, कानून व्यवस्था नहीं संभाल सकती, ऐसी सरकार के राज करने का कोई अर्थ नहीं है। उन्होंने कहा कि आज हम सब संकल्प लेते हैं कि ऐसी सरकार को मिल जुल कर उखाड़ फेंकेंगे। 
 
उन्होंने कहा कि आज ये लड़ाई मेरी और भारत भूषण बत्तरा की व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है, पूरे हरियाणा के मान सम्मान की लड़ाई है, हमें अपना भविष्य बचाना है।
 
इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधायक भारत भूषण बतरा ने कहा कि मूलभूत सुविधाओं को लेकर रोहतक का बुरा हाल है, कांग्रेस सरकार आते ही रोहतक का नवनिर्माण होगा। उन्होंने कहा कि स्वच्छ पेयजल के लिए 10 साल लोगों को संघर्ष करना पड़ा, पर उन्हें गंदा पानी ही पीना पड़ा। बतरा ने कहा कि अब समय है हम सब संगठित होकर  भाजपा के अन्याय और कुशासन के खिलाफ लड़े, उसे जवाब दें।