धर्म और अधर्म के इस युद्ध में एक ओर विकास के विजन के साथ भाजपा है तो दूसरी ओर धर्म विरोधी बातें करने वाली कांग्रेसी गैंग: सीएम पुष्कर सिंह धामी 

कहा, हुड्डा सरकार ने जनकल्याण की जगह दामाद कल्याण किया। 

धर्म और अधर्म के इस युद्ध में एक ओर विकास के विजन के साथ भाजपा है तो दूसरी ओर धर्म विरोधी बातें करने वाली कांग्रेसी गैंग: सीएम पुष्कर सिंह धामी 

रोहतक, गिरीश सैनी। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि रोहतक की वीर भूमि ने मां भारती की सेवा के लिए कई वीर सपूतों को जन्म दिया है। उन्होंने कहा धर्म और अधर्म के इस युद्ध में एक ओर प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में विकास के विजन के साथ भाजपा है तो दूसरी ओर धर्म विरोधी बातें करने वाली तुष्टिकरण, भ्रष्टाचारी, परिवारवादी, कांग्रेस जैसी दूसरी पार्टियां हैं। उन्होंने जनता से भाजपा प्रत्याशी मनीष ग्रोवर  के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कर उन्हें भारी मतों से विजय बनाने का आग्रह किया।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि भाजपा जब भी चुनाव में जाती है तो जनता के समक्ष अपना रिपोर्ट कार्ड पेश करती है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में रोहतक में देश का पहला एलिवेटेड रेलवे ट्रैक बनाया गया है। एमएसएमई का प्रौद्योगिक केंद्र स्थापित किया गया है। न्यू ट्रांस हरियाणा एक्सप्रेसवे ने चंडीगढ़ और देहरादून की दूरी कम कर दी है। केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं से हरियाणा में रहने वाले प्रत्येक इंसान का जीवन स्तर ऊंचा उठा है। 

धामी ने कहा कि कांग्रेस, हरियाणा को भ्रष्टाचार, परिवारवाद, करप्शन के दलदल में धकेलना चाहती है। कांग्रेस पार्टी ही भ्रष्टाचार की जननी है। कांग्रेस के नेताओ ने बस अपनी जेबों को भरने का काम किया है। हुड्डा सरकार के दलाल और डीलर जनता की जेब काटने के लिए 24 घंटे तैयार रहते थे। हुड्डा सरकार ने जनकल्याण की जगह दामाद का कल्याण किया।

उन्होंने ने कहा कि कांग्रेस ने देश के शहीदों के साथ भी धोखा किया है। हुड्डा सरकार ने कारगिल यद्ध के दौरान शहीद हुए जवानों की याद में बने स्मारकों को भी तोड़ा। अपने स्वार्थ के लिए कांग्रेस सेना का भी विरोध करती है। इन्होंने सर्जीकल स्ट्राइक पर भी सवाल उठाए। कांग्रेस अपने वोटों के लिए आतंकवादियों को भी गले लगा सकती है।  कांग्रेस को फिर से मौका देने का मतलब है विकास के रास्ते को रोकना। उन्होंने कहा हमें कांग्रेस को रोहतक से विदा करना होगा और भाजपा के हाथो को मजबूत करना है। इस दौरान  भाजपा प्रत्याशी मनीष ग्रोवर, भाजपा के प्रदेश कोषाध्यक्ष अजय बंसल सहित अन्य लोग मौजूद रहे।