प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत आत्मनिर्भरता की ओर अग्रसरः सांसद डॉ. अरविंद शर्मा

गौरवशाली भारत रैली आज, तैयारियों का लिया जायजा।

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत आत्मनिर्भरता की ओर अग्रसरः सांसद डॉ. अरविंद शर्मा

रोहतक, गिरीश सैनी। लोकसभा सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि 25 जून को रोहतक की नई अनाज मंडी में आयोजित की जाने वाली गौरवशाली भारत रैली में रिकॉर्ड संख्या में लोग भाग लेंगे। सांसद शनिवार को रैली की तैयारियों का जायजा ले रहे थे।

सांसद डॉ शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत आत्मनिर्भरता की ओर तेजी से अग्रसर है। उन्होंने कहा कि आजादी के 100 वर्ष पूरे होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आत्मनिर्भर भारत का सपना निश्चित रूप से साकार होगा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर पूरे देश में रैली आयोजित करके आमजन को सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराया जा रहा है।

सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार के 9 साल सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित रहे हैं। इसी को लेकर एक बुकलेट भी प्रकाशित की गई है। उन्होंने कहा कि 25 जून की गौरवशाली भारत रैली को लेकर उन्होंने रोहतक लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सभी विधानसभा क्षेत्रों, गांव, शहरों व वार्डों का दौरा किया है।

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि भाजपा की सरकार सबका साथ-सबका विकास तथा सेवा ही संगठन के रूप में लगातार काम करती है। उन्होंने कहा कि सांपला तक मेट्रो लाने के लिए उनके प्रयास लगातार जारी है और जल्द ही इसकी घोषणा हो जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा लोकसभा चुनाव में हरियाणा की सभी 10 सीटों पर अपनी जीत दर्ज करेगी और केंद्र व राज्य दोनों में फिर से भाजपा की सरकार बनना निश्चित है। सांसद ने बाद में नई अनाज मंडी पहुंच कर रैली स्थल पर तैयारियों का जायजा भी लिया। इस दौरान भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य अजय बंसल सहित पार्टी के अन्य नेता व पदाधिकारी मौजूद रहे।