एमडीयू के नव-प्रवेश प्राप्त यूजी विद्यार्थियों के लिए इंडक्शन प्रोग्राम 24 से 27 जुलाई तक

एमडीयू के नव-प्रवेश प्राप्त यूजी विद्यार्थियों के लिए इंडक्शन प्रोग्राम 24 से 27 जुलाई तक

रोहतक, गिरीश सैनी। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय सत्र 2024-25 में स्नातकीय (यूजी) चार वर्षीय/पंचवर्षीय समेकित पाठ्यक्रमों में नव-प्रवेश प्राप्त विद्यार्थियों के लिए 24 जुलाई से 27 जुलाई तक इंडक्शन प्रोग्राम का आयोजन करेगा। 

शैक्षणिक मामलों के अधिष्ठाता प्रो. ए.एस. मान ने बताया कि 24 जुलाई को इंडक्शन प्रोग्राम का शुभारंभ एमडीयू कुलपति प्रो. राजबीर सिंह करेंगे।

अधिष्ठाता प्रो. मान ने बताया कि 24 जुलाई को इंडक्शन प्रोग्राम का उद्घाटन सत्र, 27 जुलाई को समापन सत्र तथा प्रत्येक दिन प्रात:कालीन सत्र टैगोर सभागार में आयोजित किया जाएगा। 24 जुलाई से 26 जुलाई तक इंडक्शन प्रोग्राम का दोपहर कालीन सत्र संबंधित विभागों में आयोजित किया जाएगा। 

इंडक्शन प्रोग्राम के सुचारू आयोजन को सुनिश्चित करने के लिए अधिष्ठाता प्रो. मान की अध्यक्षता में शुक्रवार को बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में अधिष्ठाता, छात्र कल्याण प्रो. रणदीप राणा ने कार्यक्रम बारे ब्रीफिंग दी। 

प्रो. रणदीप राणा ने बताया कि कार्यक्रम में विश्वविद्यालय संबंधित जानकारी प्रदान करने के साथ ही प्रेरणादायी व्याख्यान तथा सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन होगा। प्रो. राणा ने बताया कि इंडक्शन प्रोग्राम के सुचारू आयोजन के लिए विभिन्न दायित्वों संबंधित समितियां गठित की गई हैं।