इनर व्हील क्लब ब्लूमिंग डेल्स ने अंध विद्यालय के छात्रों संग मनाया अनूठा तीज महोत्सव

सातवीं राष्ट्रीय गतका स्पर्द्धा की विजेता छात्राओं को किया सम्मानित।

इनर व्हील क्लब ब्लूमिंग डेल्स ने अंध विद्यालय के छात्रों संग मनाया अनूठा तीज महोत्सव

रोहतक, गिरीश सैनी। इनर व्हील क्लब ब्लूमिंग डेल्स द्वारा वीरवार को अनूठे अंदाज में तीज महोत्सव मनाया गया। बतौर मुख्य अतिथि क्लब एसोसिएशन प्रेजिडेंट प्रीति गुगनानी तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन डॉ. उर्वशी मित्तल ने कार्यक्रम में शिरकत की।

इनर व्हील क्लब ब्लूमिंग डेल्स की अध्यक्ष प्रीति बंसल ने बताया कि इस अवसर पर अंध विद्यालय के छात्रों ने कविता पाठ व हारमोनियम पर संगीत पेश कर सबको मंत्रमुग्ध कर किया। छात्रों ने उपस्थित जन को अपनी ब्रेल लिपि में पढ़ते व लिखने का डेमो भी दिया। क्लब सदस्यों सिल्की बंसल व पूजा बंसल ने नारी उदय फाउंडेशन और अंध प्रकाश एसोसिएशन (अंध विद्यालय) में राशन व दैनिक आवश्यकता का अन्य सामान भेंट किया। वही कल्ब सदस्य राधिका बंसल ने एक विशेष दिव्यांग छात्र की एक साल की फीस देने का जिम्मा उठाया।

मुख्य अतिथि प्रीति गुगनानी ने क्लब सदस्यों के साथ अपने अनुभव साझा करते हुए क्लब की सामाजिक गतिविधियों को प्रोत्साहित किया और सदस्यों को इस प्रकार के नेक कार्य करते रहने के लिए प्रेरित किया।

प्रीति बंसल ने बताया कि इस मौके पर असम में आयोजित सातवीं राष्ट्रीय गतका खेल प्रतियोगिता में रजत व कांस्य पदक जीतने वाली पांच छात्राओं अंजलि, मुसकान, शीतल, सोमवती व सुनिधि को प्रोत्साहन राशि व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

इनर व्हील क्लब ब्लूमिंग डेल्स द्वारा आरआरआर प्रोजेक्ट के तहत गोद ली गई संस्था अभिनव टोली के बच्चों ने इस मौके पर हरियाणवी नृत्य प्रस्तुत किया। क्लब एडीटर ज्योति बंसल ने अभिनव टोली के भवन पर उनके द्वारा सुपवा की कला छात्राओं सांवरी व हिमानी द्वारा की गई रचनात्मक दीवार डिजाइन के बारे में जानकारी दी।

इस मौके पर सलोनी कक्कड़, सलोनी कालरा, ईशा जैन, डॉ अनीशा सहित क्लब के सभी सदस्य मौजूद रहे।