पश्चिम बंगाल में जंगलराज कायम, ध्वस्त हो चुकी है कानून व्यवस्था: भाजपा प्रवक्ता रोहन गुप्ता 

कहा, डॉक्टर बेटी के साथ हुई दरिंदगी पर इंडी गठबंधन नेताओं के मुंह में जमा दही। 

पश्चिम बंगाल में जंगलराज कायम, ध्वस्त हो चुकी है कानून व्यवस्था: भाजपा प्रवक्ता रोहन गुप्ता 

रोहतक, गिरीश सैनी। पश्चिम बंगाल में सरकारी अस्पताल के अंदर पीजी ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई दरिदंगी व हत्या मामले से भड़की भाजपा ने हरियाणा कांग्रेस पर भी निशाना  साधते हुए हमला बोला। शुक्रवार को रोहतक में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहन गुप्ता ने कहा कि पश्चिम बंगाल में जिस तरह का जंगलराज आज कायम है, उसी तरह कभी हरियाणा में कांग्रेस राज के दौरान भी जंगलराज होता था। 

रोहन गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शासन व्यवस्था संभालने में नाकाम हो रही है। महिला होते हुए भी पश्चिम बंगाल की महिलाओं की पीड़ा उन्हें दिखाई नहीं देती। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने पश्चिम बंगाल के सरकारी अस्पताल के अंदर ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी व हिंसा के मामले में ममता बनर्जी से इस्तीफा देने की मांग करते हुए कहा कि ममता के शासन में पश्चिम बंगाल सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में हो रही दरिदंगी भरी घटनाओं की जिम्मेदारी लेते हुए ममता बनर्जी को तुरंत मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।
रोहन गुप्ता ने कहा कि कलकत्ता हाईकोर्ट द्वारा मामला सीबीआई को देने से स्पष्ट हो जाता है कि ममता बनर्जी के शासन में अब महिलाएं सुरक्षित नहीं रही है। 

गुप्ता ने कहा कि देश की एक बेटी के साथ हैवानियत हुई, लेकिन इंडी गठबंधन के नेताओं के मुंह में दही जमा हुआ है। पश्चिम बंगाल में इंडी गठबंधन की साथी और एक महिला मुख्यमंत्री के होते हुए भी एक महिला डॉक्टर के साथ हैवानियत हुई लेकिन प्रदेश सरकार तथ्यों को छिपाने और आरोपियों को बचाने के प्रयास में लगी हुई है। जिन लोगों ने इसके लिए आवाज उठाने का प्रयास किया, उनकी आवाज को दबाने का प्रयास किया जा रहा है।

रोहन गुप्ता ने कहा कि 10 अगस्त 2024 को सुबह करीब 10.53 बजे आरजी कार मेडिकल कॉलेज अस्पताल के सहायक अधीक्षक ने ट्रेनी डॉक्टर के माता-पिता को सूचना दी कि उनकी बेटी की तबियत खराब है। सहायक अधीक्षक कहता है कि उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है, जबकि लड़की के साथ दरिदंगी हुई थी। आखिरकार नई-नई कहानी किसलिए गढ़ी जा रही थी। गुप्ता ने सवाल किया कि लड़की के माता-पिता को तीन घंटे तक इंतजार कराया गया और उसके बाद भी बेटी का पार्थिव शरीर देखने तक नही दिया गया। 

मेडिकल कालेज के प्रिंसिपल की भूमिका को भी संदेह के घेरे में लाते हुए गुप्ता ने कहा कि प्रिंसिपल को इस मामले की एफआईआर लिखवानी चाहिए थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया, बल्कि सबूतो को मिटाने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि ममता सरकार को जिस प्रिंसीपल के खिलाफ कार्रवाई करके उसे निलंबित कर देना चाहिए था, उसे दूसरे मेडिकल कॉलेज में प्रिंसिपल बनाकर भेज दिया। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी पीड़ित परिवार के साथ नहीं हैं, बल्कि उस प्रिंसिपल का समर्थन कर रही हैं, जिसका कार्य संदेहास्पद है। आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं और सबूतों को नष्ट किया जा रहा है कि जोकि अत्यंत चिंताजनक है। 

एक सवाल के जवाब में रोहन गुप्ता ने कहा कि 14 व 15 अगस्त को डॉक्टर बेटी को न्याय दिलाने के लिए जब डॉक्टरों ने शांतिपूर्वक रैली निकाली तो टीएमसपी के गुंडों ने हमला कर दिया, लोगों की आवाज को दबाने और कुचलने का काम किया। इस मामले में जब ममता बनर्जी से पूछा गया तो वह भगवान राम को जिम्मेदार बता रही है। गुप्ता ने कहा कि देश की हर बेटी और डॉक्टरों के साथ भाजपा खड़ी है। इस दौरान भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी व प्रदेश सह मीडिया प्रभारी शमशेर सिंह खरक भी मौजूद रहे।