जानलेवा हमले में शामिल मुख्य आरोपी काबू

जानलेवा हमले में शामिल मुख्य आरोपी काबू

रोहतक, गिरीश सैनी। जिला पुलिस ने गांधरा निवासी युवकों पर हुए जानलेवा हमले की वारदात में शामिल मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी को अदालत मे पेश कर अदालत के आदेश पर तीन दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया है।

प्रभारी सीआईए-2 स्टाफ उपनिरीक्षक सतीश कुमार ने बताया कि गांधरा निवासी धर्मेंद्र की शिकायत के आधार पर जांच में सामने आया कि 23 अगस्त 2024 को सांय करीब 5:15 बजे धर्मेन्द्र अपने भाई राजीव व अपने पिता के साथ गांव गांधरा बस अड्डा के पास स्थित खेत में आए थे। काले रंग की गाड़ी में दीपांशु अपने साथियों सहित धर्मेंद्र के पास आया और राजीव उर्फ ढीला पर गोली चला दी। धर्मेन्द्र व उसका पिता महाबीर राजीव को बचाने के लिए भागे तो हमलावरों ने उन पर भी फायरिंग कर दी। तीनों ने गोली से बचाव किया। युवक जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गये।

मामले की जांच के दौरान 29 अगस्त 2024 को मुख्य आरोपी दीपांशु निवासी गांधरा को गिरफ्तार किया गया है। जांच में सामने आया कि दोनों पक्षों के बीच मार्च माह में लड़ाई-झगड़ा हुआ था, जिस संदर्भ मे मामला दर्ज है। आरोपी ने पुरानी रंजिश के चलते अपने साथियों के साथ मिलकर राजीव, उसके भाई व पिता पर जानलेवा हमला किया।