एमडीयू के एनिमल हाउस में स्मृति कार्यक्रम आयोजित

एमडीयू के एनिमल हाउस में स्मृति कार्यक्रम आयोजित

रोहतक, गिरीश सैनी। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के एनिमल हाउस के कर्मी रहे स्व. सतीश कुंडू की याद में एनिमल हाउस में स्मृति कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने इस स्मृति कार्यक्रम में स्व. सतीश कुंडू को श्रद्धांजलि अर्पित की और उनके परिजनों को सम्मानित किया। कुलपति ने इस अवसर पर कोरोना काल में कर्मी स्व. सतीश कुण्डू द्वारा एनिमल हाउस में दी गई सेवाओं की सराहना करते हुए कहा कि जीवन में परोपकार और सेवा से बढक़र कोई धर्म नहीं है। उन्होंने स्व. कुंडू द्वारा एनिमल हाउस में 50 से अधिक पेड़-पौधों लगाने एवं उनका रखरखाव करने के कार्य को सराहते हुए उपस्थित जन को इससे प्रेरणा लेने की बात कही।

कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने इस अवसर पर स्व. सतीश कुंडू की याद में पौधारोपण भी किया। प्रो. अनिल छिल्लर ने प्रारंभ में स्व. सतीश कुंडू की सेवाओं बारे जानकारी दी। इस मौके पर मडूटा प्रधान डॉ. विकास सिवाच, प्रो. कुलताज, प्रो. मीनाक्षी शर्मा, डॉ. गोविंद सिंह, डॉ. दर्शना चौधरी, डॉ. ईशा वर्मा, डॉ. महक डांगी, डॉ. विजय कुमार, डॉ. हरिमोहन, डॉ. हरकेश, डॉ. संदीप मलिक समेत अन्य शिक्षक, गैर शिक्षक कर्मी, शोधार्थी एवं विद्यार्थी मौजूद रहे।