सेक्टर 2 में पार्क के नवनिर्माण कार्य का शुभारंभ किया विधायक बी बी बतरा ने

सेक्टर 2 में पार्क के नवनिर्माण कार्य का शुभारंभ किया विधायक बी बी बतरा ने

रोहतक, गिरीश सैनी। स्थानीय विधायक भारत भूषण बतरा ने कहा कि शहरवासियों को अच्छी सुविधाएं दिलवाने के लिए वे सड़क से लेकर सदन तक लगातार प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि विपक्ष में होते हुए भी रोहतक की छोटी से छोटी जरूरत के लिए उन्होंने सरकार के सामने मजबूती से पक्ष रखा है। 

विधायक बतरा शनिवार को स्थानीय सेक्टर 2 में परशुराम मंदिर के नजदीक स्थित पार्क के नवनिर्माण कार्य के उद्घाटन समारोह को संबोधित कर रहे थे। इस नवनिर्माण कार्य के लिए विधायक के प्रयासों से 25 लाख 11 हजार रूपये जारी हुए है। बतरा ने कहा कि शहर के लिए  उन्होंने सदैव राजनीति से ऊपर उठकर कार्य किया है। रोहतक की मूलभूत जरूरत को लेकर चंडीगढ़ में अधिकारियों से निरंतर संपर्क स्थापित किया। फिर भी जरूरत पड़ने पर चाहे सड़क पर उतरना पड़ा हो, गंदे पानी में खड़े होने से लेकर विधानसभा तक में आवाज उठाने से वे पीछे नहीं हटे। उन्होंने कहा कि रोहतक के सौंदर्यीकरण और आधारभूत ढांचे की मजबूती व विस्तार  के लिए वे निरंतर सक्रिय है। दिन हो या रात जब भी किसी ने उन्हें शहर के लिए कोई सुझाव या शिकायत दी तो उन्होंने तुरंत उस पर कार्य किया है। 

विधायक बतरा ने कहा कि हाल ही में उनके प्रयासों से शीला बाईपास से विशाल नगर साइड में 68.46 लाख की लागत से नाला बनने का कार्य शुरू होने जा रहा है। इसी तरह राजीव चौक से वीटा प्लांट तक सड़क के दोनों तरफ पेवर ब्लॉक लगाने का कार्य 504.01 रुपए से संपन्न होगा। इस सड़क का पुराना नाम ओल्ड एनएच 71 ए है। उन्होंने कहा कि अंबेडकर चौक से पुराने बस अड्डे तक बने एलिवेटेड रोड के रखरखाव के लिए भी उन्होंने राशि जारी करवाई है। पहले एलिवेटेड रोड के ऊपर की देखभाल के कार्य की मंजूरी मिली थी, लेकिन उनके दोबारा प्रयास से अब एलिवेटेड रोड के नीचे की सड़क के देखभाल का कार्य भी शुरू होगा। इसके साथ ही सुखपुरा चौक से लाढोत रोड के मेंटेनेंस के लिए भी राशि जारी हुई है।