विधायक भारत भूषण बतरा पहुंचे एनएचएम कर्मियों के बीच

धरने का समर्थन करते हुए कहा, विधानसभा में उठायेंगे मामला। 

विधायक भारत भूषण बतरा पहुंचे एनएचएम कर्मियों के बीच

रोहतक, गिरीश सैनी। स्थानीय विधायक भारत भूषण बतरा शनिवार को सिविल सर्जन कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे एनएचएम कर्मचारियों के बीच पहुंचे। उन्होंने धरनारत कर्मचारियों से कहा कि बस दो माह और इंतजार कीजिए, आप सबको न्याय जरूर मिलेगा। उन्होंने आश्वासन दिया कि वह हर कदम पर कर्मचारियों के साथ खड़े हैं और इस मामले को पूरी जिम्मेदारी के साथ विधानसभा में उठाएंगे। 

धरने पर बैठे एनएचएम कर्मियों ने शनिवार को नौवें दिन भी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। साझा मोर्चा की जिला अध्यक्ष रेणु कंबोज ने बताया कि सरकार की अनदेखी के विरोध में एनएचएम के तहत चलने वाली सभी सेवाएं पूर्ण रूप से बाधित हो रही है। उन्होंने बताया कि प्रमुख मांगों में एनएचएम कर्मचारियों को पक्का करना,  सातवें वेतनमान का लाभ देना, सर्विस रूल के साथ कोई छेड़छाड़ न किया जाना, वेतन विसंगतियों को दूर करना, मेडिकल ऑफिसर्स को बायलॉज में शामिल किया जाना तथा कैशलैस मेडिकल सुविधा प्रदान किया जाना शामिल है। डॉ अश्वनी चहल ने कहा कि हड़ताल के कारण स्वास्थ्य विभाग की अनेक सेवायें प्रभावित हो रही हैं, लेकिन सरकार अपनी हठधर्मिता पर अड़ी है। 

विधायक भारत भूषण बतरा ने धरने पर बैठे कर्मचारियों को संबोधित करते हुए क्या कि वे उनकी जायज मांगों का पूर्णतया समर्थन करते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार धरने पर बैठे कर्मचारियों को अकेला ना समझे। विधायक बतरा। ए दोहराया कि केवल दो माह का समय बचा है, कांग्रेस की सरकार आते ही पहली कलम से कर्मचारियों के साथ न्याय किया जाएगा।