दोआबा कालेज में आधुनिक स्वीमिंग पूल आरम्भ

दोआबा कालेज कैम्पस में स्थित जालन्धर के सबसे पुराने स्वीमिंग पूल को पूर्ण अपग्रैडेशन के उपरांत विद्यार्थियों एवं शहरवासियों के लिए लोकार्पण समारोह किया गया जिसमें आलोक सोंधी-महासचिव आर्य शिक्षा मण्डल एवं दोआबा कालेज मैनेजिंग कमेटी बतौर मुख्य मेहमान उपस्थित हुए जिनका हार्दिक अभिनन्दन प्रिं. डॉ. प्रदीप भण्डारी, कोच- नवीन एवं वरूण, प्राध्यापकों और विद्यार्थियों ने किया ।

दोआबा कालेज में आधुनिक स्वीमिंग पूल आरम्भ
दोआबा कालेज में रैनोवेटड स्वीमिंग पूल का उदघाटन करते हुए आलोक सोंधी, प्रि. डॉ. प्रदीप भण्डारी, स्टाफ एवं विद्यार्थी।

जालन्धर, 30 मई, 2024: दोआबा कालेज कैम्पस में स्थित जालन्धर के सबसे पुराने स्वीमिंग पूल को पूर्ण अपग्रैडेशन के उपरांत विद्यार्थियों एवं शहरवासियों के लिए लोकार्पण समारोह किया गया जिसमें आलोक सोंधी-महासचिव आर्य शिक्षा मण्डल एवं दोआबा कालेज मैनेजिंग कमेटी बतौर मुख्य मेहमान उपस्थित हुए जिनका हार्दिक अभिनन्दन प्रिं. डॉ. प्रदीप भण्डारी, कोच- नवीन एवं वरूण, प्राध्यापकों और विद्यार्थियों ने किया ।

आलोक सोंधी ने स्वीमिंग पूल का उदघाटन करते हुए कहा कि स्वीमिंग सबसे बढ़िया सम्पूर्ण शरीर का व्यायाम है और यह बहुत की खुशी की बात है कि कालेज के स्वीमिंग पूल को आधुनिक तरीके से पूर्ण तौर से अपग्रैड कर दिया गया है । उन्होंने कहा कालेज के स्वीमिंग पूल के पानी को री-साईकिल करके पुनः धरती में छोड़ने की प्रक्रिया अति सराहनीय है ।

प्रि. डॉ. प्रदीप भण्डारी ने कहा कि नए स्वीमिंग पूल में सुरक्षा के सभी मापदंडों को अपनाया गया है जिसमें इसकी गहराई स्टैंडेड मानकों के अनुसार 4 फुट से 6.5 फुट रखी गई है तथा पानी की गुणवत्ता मैनटेन करने हेतु फिलट्रैशन प्लांट, साफ-सफाई करने वाले अन्य उपकरण भी लगाये गए हैं । डॉ. भण्डारी ने आशा व्यक्त कि यह स्वीमिंग पूल समूह शहरवासियों एवं विद्यार्थियों के लिए अत्यंत लाभकारी साबित होगा ।

इस मौके पर कालेज की स्पोर्टस कमेटी के डॉ. ओमिन्द्र जोहल, प्रो. सुखविन्दर सिंह, प्रो. संदीप चाहल, प्रो. के.के. यादव.- डीन आकादमिक,  प्रो. नवीन जोशी, डॉ. सुरेश मागो, प्रो. गुलशन, डॉ. राकेश एवं विद्यार्थी उपस्थित थे ।