मोदी ने परिवार की तरह देश को एक सूत्र में पिरोया: तरुण चुग

पूरा देश मोदी जी का परिवार तथा उनका जीवन है खुली किताब: तरुण चुग

मोदी ने परिवार की तरह देश को एक सूत्र में पिरोया: तरुण चुग

चंडीगढ़, 4 मार्च, 2024: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने कहा कि देश के प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने देश को एक सूत्र में पिरोया है, कश्मीर से कन्याकुमारी हो या कच्छ से नॉर्थ ईस्ट आज पूरा देश एक परिवार की तरह एक संगठित शक्ति बनकर विकास के मार्ग पर अग्रसर है।

याद रहे कि तरुण चुग सहित भाजपा के अन्य दिग्गज नेताओं ने भी X पर अपना प्रोफाइल बदल लिया है, उसमें लिखा है "मोदी का परिवार"।

चुग ने कहा कि  मोदी जी देश की जनता को अपना परिवार मानते हैं और देश की जनता भी उन्हें अपना मानती है और इसलिए उन्हें बार बार भारी बहुमत से विजयी बना कर अपने नेता के रुप में चुनती है। 2014 में देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी के नेतृत्व में बीजेपी को बहुमत से विजायी बना कर केन्द्र सरकार की सत्ता की कमान प्रधनमंत्री नरेंदर मोदी के हाथ में दी और प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी ने अपने 10 वर्ष के शासन में देश को फर्श से अर्श तक पहुंचा कर विश्व पटल पर भारत का नाम सुनहरे अक्षरों में अंकित कर दिया । आज भारत की चमक और धमक विश्व पटल पर बहुत मजबूती से बढ़ी है।

चुग ने कहा कि मोदी जी का जीवन एक खुली किताब की तरह है। प्रधानमंत्री मोदी अपने त्यौहार भी देश की जनता के बीच सरहद पर देश के नौजवानों के साथ मनाते हैं। देश में कोई भी संकट की घड़ी हो या खुशी का अवसर हो, देश की जनता परिवार की तरह मोदी जी के साथ उनके नेतृत्व में खड़ी नजर आईं।

चुग ने कहा कि इंडी ठगबंधन के नेता प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों व नीयत से बुरी तरह बौखलाए हुए हैं। विपक्ष की राजनीति पुरी तरह परिवार वाद और भ्रष्टचार पर केन्द्रित है। अब विपक्ष ने यह भी कहना शुरू कर दिया है कि मोदी का कोई परिवार नहीं है, जबकि सारा देश मोदी जी का परिवार है और हम सब उस परिवार का हिस्सा हैं। उन्होंने सभी से आह्वान किया कि वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के प्रोफाइल पर अपने नाम के साथ साथ "मोदी का परिवार" भी लिखें।