समाधान शिविर में वीरवार को प्राप्त 35 शिकायतों में से ज्यादातर का मौके पर निपटारा: उपायुक्त अजय कुमार 

समाधान शिविर में वीरवार को प्राप्त 35 शिकायतों में से ज्यादातर का मौके पर निपटारा: उपायुक्त अजय कुमार 

रोहतक, गिरीश सैनी। उपायुक्त अजय कुमार ने समाधान शिविर में लोगों की शिकायतें सुनने के दौरान संबंधित अधिकारियों को इन शिकायतों को तुरंत निपटारे के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जनता की शिकायतों को एक स्थान पर निपटाने में समाधान शिविर कारगर सिद्घ हो रहे हैं। वीरवार को समाधान शिविर में 35 शिकायतें प्राप्त हुई, जिनमें से ज्यादातर शिकायतों का मौके पर निपटारा कर दिया गया।

उपायुक्त अजय कुमार ने स्थानीय लघु सचिवालय स्थित सभागार में आयोजित समाधान शिविर में अतिरिक्त उपायुक्त वैशाली सिंह, उपमंडलाधीश आशिष कुमार, नगराधीश अंकित कुमार, जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी राजपाल चहल, जिला राजस्व अधिकारी कनब लाकड़ा के साथ लोगों की शिकायतें सुनीं। उन्होंने मौके पर उपस्थित संबंधित विभागों के अधिकारियों को इन शिकायतों के यथाशीघ्र निपटान के निर्देश देते हुए कहा कि शिविर में प्राप्त शिकायतों का प्राथमिकता के आधार पर समाधान करें। 

उपायुक्त ने कहा कि गत 10 जून से जिला व उपमंडल मुख्यालय पर प्रति कार्य दिवस लोगों की शिकायतों के निपटारे के लिए सुबह 9 से 11 बजे तक समाधान शिविर आयोजित किए जा रहे हैं। इन शिविरों में संबंधित विभागों के उच्चाधिकारी मौके पर उपस्थित रहकर शिकायतों का निपटारा सुनिश्चित कर रहे हैं। समाधान शिविर में पंचायती राज विभाग के कार्यकारी अभियंता अजमेर सिंह, उप सिविल सर्जन डॉ. डिम्पल, जिला खाद्य एवं पूर्ति नियंत्रक वरिन्द्र सिंह, जिला समाज कल्याण अधिकारी महाबीर गोदारा, जिला कल्याण अधिकारी शंकर, ईटीओ रोशनलाल, एईओ ऋर्चा आर्या, श्रम निरीक्षक अनिल कुमार सहित अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।