मंगलवार को प्राप्त 55 शिकायतों से से ज्यादातर का हुआ निपटानः उपायुक्त अजय कुमार

अन्य शिकायतों के निपटारे की प्रक्रिया जारी।

मंगलवार को प्राप्त 55 शिकायतों से से ज्यादातर का हुआ निपटानः उपायुक्त अजय कुमार

रोहतक, गिरीश सैनी। उपायुक्त अजय कुमार ने कहा कि समाधान शिविर में प्राप्त हो रही सभी शिकायतों का अधिकारी मौके पर निपटारा सुनिश्चित करें। सरकार के निर्देशानुसार हर शिकायत के समाधान के लिए प्रति कार्य दिवस जिला व उपमंडल मुख्यालय पर सुबह 9 से 11 बजे तक समाधान शिविर आयोजित किये जा रहे है। मंगलवार को समाधान शिविर में 55 शिकायतें प्राप्त हुई, जिनमें से ज्यादातर शिकायतों का मौके पर उपस्थित अधिकारियों ने निपटारा किया तथा शेष अन्य के निपटारे की प्रक्रिया शुरू की।

उपायुक्त अजय कुमार स्थानीय लघु सचिवालय स्थित सभागार में पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग, अतिरिक्त उपायुक्त वैशाली सिंह, उपमंडलाधीश आशीष कुमार, नगराधीश अंकित कुमार सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के साथ समाधान शिविर में जनता की शिकायतें सुन रहे थे। उपायुक्त ने कहा कि अधिकारी शिविर में प्राप्त हो रही शिकायतों को प्राथमिकता के आधार पर निपटाये ताकि आमजन को कार्यालयों में चक्कर न काटने पड़े। प्रदेश सरकार द्वारा नई पहल के साथ आमजन की हर समस्या के समाधान के लिए यह शिविर आयोजित किये जा रहे है।

उपायुक्त अजय कुमार ने कहा कि समाधान शिविर में सभी विभागों के अधिकारी मौके पर मौजूद रहकर हर शिकायत का मौके पर ही निपटारा करने का प्रयास कर रहे है। अधिकारियों द्वारा मौके पर ही आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। समाधान शिविर में आने वाले लोगों को एक स्थान पर ही सभी विभागों के संबंधित शिकायतों का समाधान उपलब्ध करवाया जा रहा है। जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी राजपाल चहल, जिला राजस्व अधिकारी कनब लाकड़ा, जिला खाद्य एवं पूर्ति नियंत्रक वरिंद्र सिंह, जिला समाज कल्याण अधिकारी महाबीर गोदारा सहित अन्य संबंधित विभागों के उच्च अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे।