दोआबा कॉलेज में मदर्स-डे पर समागम आयोजित

दोआबा कॉलेज में मदर्स-डे पर समागम आयोजित
दोआबा कॉलेज में आयोजित थैंक यू मॉम ऑनलाइन इवेंट में भाग लेते प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी, विद्यार्थी और उनकी माताएं।

जालन्धर, 20 मई, 2023: दोआबा कॉलेज की स्टूडेंट वेलफेयर कमेटी- तेजस्वी दोआब द्वारा मदर्स डे को समर्पित थैंक यू मौम ऑनलाइन इवेंट का आयोजन किया गया जिसमें 100 विद्यार्थियों ने अपनी मदर्स के साथ भाग लिया। प्रिं. डा प्रदीप भंडारी ने अपनी माता श्रीमती कुसुम भंडारी के साथ भाग लिया। उन्होंने अभिभावकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि हम सभी का दुनिया में अस्तित्व ही अपनी माँ की वजह से होता है तथा हर माँ अपने बच्चे को पूर्ण सहयोग देकर उसमें जीवन की चुनौतियों से लड़ने के लिए आत्म विश्वास का संचार करती है जिससे कि वह अपने जीवन में बुलंदियों को छूता है। श्रीमती कुसुम भंडारी ने इस अवसर पर अपनी मधुर आवाज में भजन गाकर सबको प्रेरित किया। 

स्टूडेंट वेलफेयर कमेटी की कन्वीनर्स प्रो. सोनिया कालड़ा व प्रो. सुरजीत कौर ने कहा कि हर माँ अपने बच्चे की सबसे अच्छी दोस्त व पहली शिक्षक होती है जिसके आर्शीवाद से बच्चा अपनी शख्सियत के गुण व जुझारूपन सीख कर अपनी शख्सियत को निखारता है और सफल होता है। 
इस मौके पर प्रो. प्रिया चोपड़ा ने विद्यार्थियों और उनकी माताओं को विभिन्न एक्टीवीटी•ा एवं फन गेम्स में भाग दिलवाया। इसके साथ ही विद्यार्थियों ने नृत्य, गीत व ग्रीटिंग कार्ड मेकिंग आदि में भी बढ़ चढ़ कर भाग लिया। इस इवेंट को फेसबुक में लाइव प्रस्तुत किया गया।