सांसद मनीष तिवारी ने गांव बुर्ज और लोधीपुर में बरसात और जलभराव के चलते हुए नुकसान का लिया जायजा

सरकार से जल्द गिरदावरी करवाकर फसलों को हुए नुकसान का मुआवजा देने की अपील की

सांसद मनीष तिवारी ने गांव बुर्ज और लोधीपुर में बरसात और जलभराव के चलते हुए नुकसान का लिया जायजा

श्री आनंदपुर साहिब, 13 जुलाई: श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी द्वारा विधानसभा क्षेत्र के गांव बुर्ज और लोधीपुर का दौरा करके बरसात और जलभराव के चलते हुए नुकसान का जायजा लिया गया। इस दौरान उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए।

सांसद मनीष तिवारी को लोगों ने बताया कि बरसात के चलते गांवों में सतलुज और सवा नदियों का पानी आ गया था, जिसके चलते बहुत सारी फसल का नुकसान होने सहित लोगों के घर और सड़कें भी खराब हुए हैं। जिस पल सांसद तिवारी ने प्रशासनिक अधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इसी के साथ ही उन्होंने सरकार से जल्द से जल्द गिरदावरी करवाकर फसलों को हुए नुकसान का किसानों को मुआवजा देने की अपील भी की। सांसद तिवारी ने जोर देते हुए कहा कि वह बरसात के दौरान हिमाचल प्रदेश से आने वाले पानी के चलते लोकसभा क्षेत्र में होने वाले नुकसान का मुद्दा आने वाले संसद के सत्र में भी उठाएंगे।

इस अवसर पर अन्य के अलावा, हरमेश सिंह सरपंच बुर्ज, जोगा सिंह सरपंच लोधीपुर, हरजाप सिंह सरपंच, जरनैल सिंह नंबरदार बुर्ज, विक्रमजीत सिंह संधू पार्षद, डॉ अच्छरू शर्मा युवा कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे।