वार्ड नंबर 6 में ओपन एयर जिम के लिए सांसद तिवारी ने सौंपा 5 लाख रुपए का चैक

कहा - लोगों को पार्क में सैर करने के साथ - साथ ताजी हवा में कसरत करने का मिला अवसर 

वार्ड नंबर 6 में ओपन एयर जिम के लिए सांसद तिवारी ने सौंपा 5 लाख रुपए का चैक

मोहाली, 4 सितंबर: श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी द्वारा वार्ड नंबर 6, मोहाली में 5 लाख रुपए की लागत से स्थापित किए जाने वाले ओपन एयर जिम के लिए 5 लाख रुपए की ग्रांट का चैक इलाका निवासियों को भेंट किया गया। 

इस अवसर पर संबोधित करते हुए, सांसद तिवारी ने कहा कि यह ओपन एयर जिम क्षेत्र के लोगों को खुद को सेहतमंद बनाए रखने में मदद करेगा और लोग पार्क में सैर करने के साथ-साथ ताजी हवा में कसरत भी कर सकेंगे। इस दौरान लोगों से बातचीत में, उन्होंने लोकसभा क्षेत्र के विकास के लिए भविष्य में फंड जारी करने का भरोसा दिया।

वहीं पर, मोहाली वार्ड नंबर 6 के पार्षद और शहरी कांग्रेस कमेटी के प्रधान जसप्रीत सिंह गिल ने बरसातों के दौरान चंडीगढ़ का पानी मोहाली में आने से हुए नुक्सान का मुद्दा उठाया और सांसद तिवारी को यह मामला निकाय विभाग के उच्चाधिकारियों के समक्ष उठाने की अपील की।

जहां अन्य के अलावा, पार्षद जसप्रीत गिल, पार्षद प्रमोद मित्रा, पार्षद अशोक कोंडल, सरपंच कुलवंत, परमजीत सिंह गिल, मास्टर मदन सिंह, जी एस तिवारी, विक्रम हुंजन, परमिंदर रेहल, हरप्रीत बंटी, गुरमीत स्यान, नवनीत तोखी किष्टिज शारदा भी मौजूद रहे।