सांसद तिवारी ने खरड़ विधानसभा क्षेत्र का किया दौरा

गांव मियांपुर चंगर के गायब लड़के की तलाश हेतु प्रशासन से एनडीआरएफ तैनात करने को कहा, संसद में उठाएंगे बरसात में हिमाचल प्रदेश से आने वाले पानी का मुद्दा

सांसद तिवारी ने खरड़ विधानसभा क्षेत्र का किया दौरा

खरड़, 13 जुलाई: श्री आनंदपुर से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी द्वारा बीते दिनों बरसातों और जल प्रभाव के चलते क्षेत्र के अलग-अलग गांवों कुबाहेड़ी, मियांपुर चंगर और खिजराबाद में हुए नुकसान का जायजा लिया गया। इस दौरान उनके साथ स्थानीय नेता और प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे।

इस अवसर पर सांसद तिवारी के बारे में स्थानीय लोगों से बात की और उनकी समस्याओं को सुना। खास तौर पर सांसद तिवारी ने मियांपुर चंगर गांव के एक लड़के की तलाश हेतु प्रशासन से एनडीआरएफ को लगाने की अपील की, जिसका मोटरसाइकिल बरामद हो चुका है। इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत में सांसद तिवारी ने कहा कि बरसात और जलभराव के चलते लोकसभा क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में बहुत सारा नुकसान हुआ है। जिस संदर्भ में उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देश भी दिए हैं। सांसद तिवारी ने कहा कि वह श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र में हिमाचल प्रदेश से आने वाले बरसात के पानी के चलते होने वाले नुकसान का मुद्दा संसद में भी उठाएंगे, ताकि इसका कोई पक्का हल निकाला जा सके।

जहां अन्य के अलावा, विजय शर्मा टिंकू हल्का इंचार्ज खरड़, रणजीत सिंह पडियाला प्रधान जिला कांग्रेस मोहाली, कंवलजीत सिंह चावला पंजाब काग्रेस सचिव, कुशलपाल राणा वरिष्ठ कांग्रेसी नेता, नवीन बांसल, हंसराज बूथगढ़ भी मौजूद रहे।