दोआबा कालेज में नया सैशन शुभारम्भ – हवन यज्ञ द्वारा आरम्भ 

दोआबा कालेज में नया सैशन शुभारम्भ – हवन यज्ञ द्वारा आरम्भ 
दोआबा कालेज में आयोजन हवन यज्ञ में चन्द्र मोहन, प्रि. डॉ. प्रदीप भण्डारी, विद्यार्थी व स्टाफ भाग लेते हुए ।

जालन्धर, 23, जुलाई, 2024: दोआबा कालेज के नए सत्र का शुभारम्भ कालेज के  स्टूडैंट कांऊसिल द्वारा हवन यज्ञ समागन का आयोजन करके किया गया ।  चन्द्र मोहन-प्रधान आर्य शिक्षा मण्डल एवं कालेज प्रबन्धकीय समीति बतौर मुख्य मेहमान उपस्थित हुए जिनका हार्दिक अभिनन्दन प्रि. डॉ. प्रदीप भण्डारी, प्रो. सुरजीत कौर, प्रो. सोनिया कालरा-संयोजकों, प्राध्यापकों, गैर शिक्षक स्टाफ व विद्यार्थियों ने किया । 

प्रि. डॉ. प्रदीप भण्डारी, पं. राजेश प्रेमी, पं. हंस राज, विद्यार्थियों, शिक्षक व गैर शिक्षक स्टाफ ने पवित्र हवन कुंड में आहुतियाँ डाल कर सभी विद्यार्थियों के मंगलमय भविष्य की कामना की ।

चन्द्र मोहन ने विद्यार्थियों को प्रेरित करते हुए कहा कि हमें यह नहीं सोचना चाहिए कि हम कहाँ से आये हैं परन्तु यह ज़रूर सोचना चाहिए कि हमें कहाँ पहुँचना है यानि अपनी पिछली कमजोरियों को भूल कर अपने लक्ष्य की तरफ सतत प्रयत्नशील रहना है । उन्होंने कहा कि आज के तकनीकी दौर में स्किल डिवलैप्मैंट एवं आर्टिफिशयल इंटैलिजैंस पर ज्यादा ध्यान देने की ज़रूरत है और दोआबा कालेज इसमें अग्रणी भूमिका निभा रहा है । प्रि. डॉ. प्रदीप भण्डारी ने कहा कि विद्यार्थियों को मेहनत से अपने उज्जवल भविष्य की तरफ प्रकाशमान होकर चलना चाहिए जिससे कि उनके शिक्षण संस्थान एवं माता-पिता का नाम रोशन हो सके। डॉ. भण्डारी ने कालेज में स्किल डिवैल्पमैंट कोर्सिस एवं आधुनिक उपलब्ध इन्फ्रास्क्चर के बारे में भी जानकार दी।