अब रोहतक वासी नहीं आएँगे किसी बहकावे में- बीबी बतरा 

कांग्रेस सरकार आने पर होगी हरियाणा राज्य पंजाबी वेलफेयर बोर्ड की स्थापना। 

अब रोहतक वासी नहीं आएँगे किसी बहकावे में- बीबी बतरा 

रोहतक, गिरीश सैनी। स्थानीय विधायक भारत भूषण बतरा ने कहा कि दस साल में रोहतक को कुछ नहीं मिला। अब रोहतक वासी किसी के बहकावे में नहीं आने वाले हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा घोषणाएं बहुत करती रही, लेकिन धरातल पर कुछ नहीं कर सकी। 

शनिवार को शहर के गांधी कैंप इलाके में डोर टू डोर जनसंपर्क  करते हुए बतरा ने कांग्रेस द्वारा जारी किए गए घोषणा पत्र में पंजाबी वर्ग का विशेष उल्लेख किए जाने पर नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा और प्रदेश अध्यक्ष उदय भान का आभार जताया। कांग्रेस उम्मीदवार ने कहा कि हरियाणा में रहने वाले पंजाबी समुदाय के हितों की रक्षा एवं सम्मान के लिए हरियाणा राज्य पंजाबी वेलफेयर बोर्ड की स्थापना की जाएगी। कांग्रेस सरकारी स्कूलों में पंजाबी भाषा के शिक्षकों के नए पद सृजित करेगी। पंजाबी अकादमी का पुनर्गठन किया जाएगा।

बतरा ने कहा कि चुनावी मौसम में कुछ लोग नए-नए वादे, दावे करते घूम रहे हैं, वास्तविकता यह है कि ऐसे लोगों से अपनी सरकारी ग्रांट भी इस्तेमाल नहीं हुई थी। रोहतक में  लगने वाले जाम, जलभराव, टूटी सड़कें और गंदे पेयजल की सप्लाई के लिए ऐसे ही लोग जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि रेलवे एलिवेटेड ट्रैक के लिए जो दर्द आप लोगों को दिया गया है, उसको मैं समझता हूं। अभी तक लोगों को नोटिस देने, डराने का सिलसिला जारी है। उन्होंने कहा कि लोग परेशान ना हो, वे पूरी ताकत के साथ पहले भी और आगे भी गांधी कैंप के साथ खड़े हैं।  गांधी कैंप के साथ भाजपा ने जो नाइंसाफी की है कांग्रेस उसका न्याय करेगी। उन्होंने कहा अब समय आ गया है मिलकर रोहतक शहर का नवनिर्माण करने का। इस दौरान पूर्व पार्षद एवं समाजसेवी विजेंद्र जैन ने भाजपा छोड़कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया।