चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस प्रत्याशी दीपेन्द्र हुड्डा ने कार्यकर्ताओं को अलर्ट रहने का मंत्र दिया

दीपेन्द्र ने पानीपत में भी प्रियंका गांधी के साथ कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित किया। 

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस प्रत्याशी दीपेन्द्र हुड्डा ने कार्यकर्ताओं को अलर्ट रहने का मंत्र दिया

रोहतक, गिरीश सैनी। रोहतक लोकसभा से कांग्रेस उम्मीदवार दीपेन्द्र हुड्डा ने वीरवार को हरियाणा में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन तूफ़ानी प्रचार करते हुए कहा कि ये देश प्रजातन्त्र को राजतन्त्र में बदलने के भाजपा के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगा। 

दीपेन्द्र हुड्डा ने सभी कार्यकर्ताओं को ‘जागू रहने और लागू रहने’ यानी पूरी तरह अलर्ट रहने का मंत्र देते हुए कहा कि 25 मई को आख़री वोट पड़ने तक मुस्तैद रहना है। असली चुनाव तो प्रचार ख़त्म होने के बाद शुरू होगा। लोगों को ये सुनिश्चित करना है कि पिछली बार की तरह चुनाव में कोई भी गड़बड़ी न हो पाए और चुनाव पूरी तरह आम जनता से जुड़े मुद्दों – महंगाई, बेरोजगारी, अपराध, भ्रष्टाचार और हरियाणा के ठप्प हो चुके विकास के आधार पर हो। 

दीपेन्द्र ने पानीपत में भी कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में प्रियंका गांधी के साथ चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि डबल इंजन सरकार के दोनों इंजन खराब हो गए हैं और ऐसी हालत में चले गए हैं कि इनकी मरम्मत के बाद भी काम नहीं आ सकते। जय जवान, जय किसान, जय संविधान वाले देश में भाजपा सरकार ने न जवान छोड़ा, न किसान छोड़ा और अब संविधान को भी खत्म करने की बात कह रहे हैं। हम देश के संविधान पर कोई आंच नहीं आने देंगे।     

दीपेन्द्र हुड्डा ने कलानौर हलके के सुनारिया, पहरावर, किलोई हलके के गांव गिझी, दत्तौर, हसनगढ़ आदि इलाकों में चुनाव प्रचार कर कांग्रेस के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार से हर वर्ग दु:खी है और छुटकारा चाहता है। पिछले 10 वर्षों के भाजपा राज में यहां न तो कोई बड़ी परियोजना आयी न नया निवेश या उद्योग लगा। बेरोजगारी चरम पर है। अग्निपथ योजना लाकर बीजेपी ने बेरोजगारों की फौज खड़ी कर दी। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश के कोने-कोने में बीजेपी सरकार के प्रति भारी नाराजगी है और लोगों ने बदलाव का फैसला कर लिया है। यही कारण है कि बीजेपी इस बार के चुनाव में आमजन के मुद्दों पर बात करने से भागती रही। दीपेन्द्र हुड्डा ने क्षेत्र के लिए कराये गये विकास कार्यों की जानकारी लोगों से साझा की और साथ ही अपने काम के आधार पर चुनाव में साथ, समर्थन और आशीर्वाद देने की अपील की।