जनता ने बनाया प्रदेश से भाजपा-जजपा गठबंधन को विदा करने का मनः एक्स सीपीसी रण सिंह मान

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का होगा व्यापक असरः किसान नेता राजू मान

जनता ने बनाया प्रदेश से भाजपा-जजपा गठबंधन को विदा करने का मनः एक्स सीपीसी रण सिंह मान

बाढ़डा, गिरीश सैनी। हरियाणा के पूर्व मुख्य संसदीय सचिव रण सिंह मान ने कहा है कि प्रदेश में जिस तरह का माहौल देखने को मिल रहा है, उससे साफ जाहिर है कि जनता मोदी सरकार के साथ-साथ प्रदेश से भाजपा-जजपा गठबंधन को भी विदा करने का मन बना चुकी है। हड़ौदा कलां गांव में किसान कांग्रेस द्वारा आयोजित हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम में जुटे ग्रामीणों को संबोधित करते पूर्व मुख्य संसदीय सचिव मान ने भाजपा की विकसित संकल्प यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ये महज ढकोसला है। हकीकत यह है कि लोहारू कैनाल में पानी नहीं है और किसान खाद के लिए दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं।

मान ने कहा कि मौजूदा सरकार की पोर्टल स्कीमें जनता के जी का जंजाल बन बन गई हैं। लोग हर रोज अपनी प्रॉपर्टी आईडी, फैमिली आईडी, आधार कार्ड का नवीनीकरण कराने के लिए सरल केंद्रों के धक्के खाने को मजबूर हैं। एडवांस सिक्योरिटी चार्ज के नाम पर जनता की जेब ढीली की जा रही है।

इस दौरान किसान नेता राजू मान ने कहा कि प्रदेश में रोजगार के लाखों पद खाली पड़े हैं, लेकिन सरकार स्थाई रोजगार देने की बजाए कौशल रोजगार निगम के माध्यम से भर्ती निकाल रही है। ये युवाओं के साथ सरासर अन्याय है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी किसान, मजदूर, युवा, छोटे दुकानदारों की आवाज उठाने के लिए 14 जनवरी से भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकालने जा रहे हैं, जिसका सब जगह व्यापक असर होगा।

इस मौके पर पूर्व सरपंच जयप्रकाश शर्मा, पूर्व सरपंच विजय, शेर सिंह, राजकुमार श्योराण, रामावतार जांगड़ा, हवा सिंह, छत्र सिंह, इंद्र सिंह, संजय चाहर, संजू, अजीत चाहर, नरेंद्र, सुखबीर, दलबीर, मुंशी, चंद्रसिंह, सुरेश, अशोक डाबला, रामकुमार, सोमबीर, बजरंग, अजय चाहर, धर्मेंद्र सहित अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।