हरियाणा की जनता को है मोदी की गारंटी पर भरोसा : भजन लाल शर्मा

हरियाणा की जनता को है मोदी की गारंटी पर भरोसा : भजन लाल शर्मा

बहादुरगढ़, गिरीश सैनी। हरियाणा प्रवास के दौरान मंगलवार को बहादुरगढ़ में रोहतक लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अरविंद शर्मा के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जनता से भाजपा के पक्ष में अधिकाधिक मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता को मोदी की गारंटी पर पूरा भरोसा है। 

उन्होंने कहा कि विकसित भारत के संकल्प को साकार करने के लिए मोदी के नेतृत्व में इस लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से हर बूथ पर कमल खिलने व 'अबकी बार 400 पार' का संकल्प सिद्ध होने जा रहा है।

राजस्थान के मुख्यमंत्री र्मा ने कहा कि कांग्रेस की नीयत ठीक नहीं है, इसीलिए देश की जनता ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का गठन अन्ना हजारे के आंदोलन से हुआ था। भ्रष्टाचार हटाने के नाम पर आंदोलन किया गया और जब आंदोलन खत्म हुआ तो इस आंदोलन में सक्रिय लोगों ने आम आदमी पार्टी का गठन किया लेकिन आज आम आदमी पार्टी पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। भजनलाल शर्मा ने कहा कि अब आम आदमी पार्टी में अगले मुख्यमंत्री को लेकर जिस प्रकार से लड़ाई हो रही है वह किसी से छिपी नहीं है। 

उन्होंने कहा कि जब देश आजाद हुआ तो आजादी के बाद सरकार में श्यामा प्रसाद मुखर्जी मंत्री बने लेकिन जब उन्होंने देखा कि कांग्रेस की नीयत सही नहीं है तो उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा देकर जनसंघ के नाम से पार्टी बनाई, जो अब भारतीय जनता पार्टी के नाम से जानी जाती है। उन्होंने कहा कि आज भाजपा भारत ही नहीं बल्कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। उन्होंने कहा कि भाजपा में कुर्सी की कोई लड़ाई नहीं है और इसमें ऐसे लोग हैं जो कुर्सी का त्याग करने वाले हैं और यहां आम जनता के बीच से सामान्य कार्यकर्ता को पार्टी में और सरकार में बड़े से बड़ा पद सौंप दिया जाता है।