बीडीएस की छात्रा के साथ मारपीट के मामले में आरोपी डॉक्टर को पुलिस ने किया गिरफ़्तार

मामले की उच्च स्तरीय जांच जारी। 

बीडीएस की छात्रा के साथ मारपीट के मामले में आरोपी डॉक्टर को पुलिस ने किया गिरफ़्तार

रोहतक, गिरीश सैनी। रोहतक पुलिस ने मेडिकल की छात्रा के साथ मारपीट करने के मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार किया है। आरोपी डॉक्टर को अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया है।आरोपी से गहनता से पूछताछ करते हुए मामले की उच्च स्तरीय जांच की जा रही हैं। 

उप पुलिस अधीक्षक, रोहतक विरेन्द्र सिंह ने बताया कि स्थानीय पीजीआईएमएस में बीडीएस की एक छात्रा ने कल पुलिस में शिकायत दी थी, जिस पर पुलिस टीम व पीजीआईएमएस के वरिष्ठ अधिकारी तुरंत मौक़े पर पहुंचे। पुलिस ने तुरंत मामले का संज्ञान लेते आरोपी युवक के ख़िलाफ़ पीजीआईएमएस थाना में एफ़आइआर दर्ज की। छात्रा के परिजनों व लीगल एड अधिवक्ता के सामने छात्रा की काउंसलिंग कराई गई। छात्रा का मेडिकल परीक्षण करवाया गया। मजिस्ट्रेट के सामने पीड़िता छात्रा के कथन अंकित कराए गए। शिकायत में छात्रा ने बताया कि 16 अगस्त को युवक उसे पीजीआईएमएस से अगवा कर अंबाला व चंडीगढ़ ले गया व प्रताड़ित और मारपीट की। 

प्रारंभिक जांच में सामने आया कि पीड़िता छात्रा व आरोपी डॉक्टर दोनों पीजीआईएमएस से संबंध रखते है। पीड़ित छात्रा बीडीएस की पढ़ाई कर रही है, जबकि आरोपी डॉक्टर एनाटोमी पढ़ाता है। क़रीब पांच-छह महीनों से दोनों एक दूसरे को जानते है। लड़की के ब्यान व जांच में अभी तक यौन उत्पीड़न/रेप का कोई मामला सामने नहीं आया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत छापेमारी कर आरोपी डॉक्टर को गिरफ़्तार किया है। पुलिस निरंतर छात्रा व उसके परिजनों के संपर्क में हैं। पीड़िता छात्रा को हर संभव सहायता दी जा रही है।