भाजपा की प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में लिया तैयारियों का जायजा

हरियाणा में जीत की हैट्रिक लगाने के लिए पूरी जिम्मेदारी के साथ काम करें कार्यकर्ताः पं. मोहनलाल कौशिक

भाजपा की प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में लिया तैयारियों का जायजा

रोहतक, गिरीश सैनी। भारतीय जनता पार्टी की विधानसभा चुनाव प्रबंधन समिति की एक बैठक प्रदेश कार्यालय मंगल कमल में प्रदेशाध्यक्ष पं. मोहनलाल कौशिक की अध्यक्षता में हुई। बैठक में प्रदेश प्रभारी डॉ. सतीश पूनिया और प्रदेश महामंत्री डॉ. अर्चना गुप्ता भी मौजूद रहे। प्रदेश प्रभारी और प्रदेशाध्यक्ष ने चुनाव प्रबंधन से संबंधित तैयारियों का जायजा लिया और साथ ही अब तक हुए कार्यों का फीडबैक लिया। बैठक में सभी विभागों के प्रभारियों ने पिछले दिनों में किए गए कार्यों का ब्यौरा देते हुए आश्वस्त किया कि विधानसभा चुनाव को जीतने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

बैठक के दौरान प्रदेशाध्यक्ष पं. मोहनलाल कौशिक एवं प्रदेश प्रभारी डॉ. सतीश पूनिया ने चुनाव प्रबंधन से संबंधित कामकाज पर चर्चा की। उन्होंने विभाग प्रभारियों द्वारा दिए गए फीडबैक पर संतुष्टि जताते हुए जरूरी दिशा निर्देश भी दिए। डॉ. पूनिया ने कहा कि चुनाव अभियान के दौरान कोई कमी न छोड़ें और अपनी पूरी क्षमता से काम करें। चुनाव के दौरान विपक्षी दलों और उनके झूठे प्रचार पर भी कड़ी नजर रखें।

प्रदेशाध्यक्ष पं. मोहनलाल कौशिक ने कहा कि हम सभी को मिलकर हरियाणा में तीसरी बार जीत की हैट्रिक लगानी है। कार्यकर्ताओं के सामूहिक प्रयास से भी हमारी प्रचंड जीत संभव है। उन्होंने कहा कि आप सभी पदाधिकारी पूरी जिम्मेदारी के साथ काम करें।