प्रधानमंत्री मोदी 18 मई को हरियाणा में, अंबाला और गोहाना में करेंगे रैली

19 को नड्डा, 20 को शाह और योगी, 22 को राजनाथ सिंह भी करेंगे रैली। 

प्रधानमंत्री मोदी 18 मई को हरियाणा में, अंबाला और गोहाना में करेंगे  रैली

रोहतक, गिरीश सैनी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 18 मई शनिवार को हरियाणा में दो रैलियां करेंगे। दोपहर को अंबाला लोकसभा और शाम को सोनीपत  लोकसभा के गोहाना में रैलियां कर भाजपा के पक्ष में प्रचार करेंगे। 

भाजपा हरियाणा के मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी ने बताया कि हरियाणा में प्रधानमंत्री की इन दो रैलियों के बाद भी एक के बाद एक स्टार प्रचारकों की रैलियां और कार्यक्रम 23 मई तक लगातार जारी रहेंगे। 19 मई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की तीन रैलियां रखी गई है। नड्डा 19 को फरीदाबाद, कैथल और करनाल से शक्तिशाली और विकसित भारत के लिए नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनआशीर्वाद मांगेंगे। इसी तरह 19 मई को ही राष्ट्रीय लोकदल के नेता जयंत चौधरी फरीदाबाद के पलवल में भाजपा के लिए वोट करने की अपील जनता से करेंगे।
20 मई को प्रदेश में गृहमंत्री अमित शाह, उतर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, सतपाल महाराज जैसे क़द्दावर नेताओं के कार्यक्रम रहेंगे।

20 मई को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हिसार और करनाल लोकसभा में रैलियां करेंगे। इसी दिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर में सिरसा की अनाज मंडी में तथा शाम को रोहतक लोकसभा के झज्जर में रैली को संबोधित करेंगे। 20 मई को ही सतपाल महाराज सोनीपत और भिवानी लोकसभा में जनसभाएं कर भाजपा के लिए वोट की अपील करेंगे।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भी 22 मई को एक ही दिन में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। राजनाथ सिंह 22 मई को 11 बजे करनाल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के समर्थन में घरौंडा में रैली को संबोधित करेंगे। राजनाथ सिंह की दूसरी रैली 2 बजे कैथल जिला के कलायत में होगी। उनकी तीसरी रैली चार बजे भिवानी के हुडा पार्क ग्राउंड में होगी। 

23 मई को एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हरियाणा में रहेंगे। मोदी भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के पाली में रैली को संबोधित करेंगे।
अरविंद सैनी ने बताया कि राजस्थान की उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी 18 मई को भिवानी महेंद्रगढ़ में भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट की अपील करेगी।

उन्होंने दावा किया कि हरियाणा की सभी दस सीटों पर भाजपा बड़े अंतर से जीत दर्ज करेगी।