जाट कॉलेज में एनसीसी कैडेट्स की रैंक सेरेमनी आयोजित

जाट कॉलेज में एनसीसी कैडेट्स की रैंक सेरेमनी आयोजित

रोहतक, गिरीश सैनी। स्थानीय जाट कॉलेज में एनसीसी कैडेट्स के लिए रैंक सेरेमनी का आयोजन किया गया। बतौर मुख्य अतिथि प्रशासनिक अधिकारी कर्नल मनबीर सिंह धनखड़ तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में जाट शिक्षण संस्था के प्रधान गुलाब सिंह दिमाना और महासचिव नवदीप सिंह उपस्थित रहे। प्राचार्या डॉ. शबनम राठी एवं एनसीसी ऑफिसर लेफ्टिनेंट डॉ. विवेक दांगी ने अतिथियों का स्वागत किया। मंच संचालन डॉ. मीतू भारती ने किया।

 
रैंक सेरेमनी के दौरान कर्नल मनबीर सिंह धनखड़ ने कैडेट्स का आह्वान किया कि वे कड़ी मेहनत और अनुशासन के साथ जीवन की प्रत्येक ऊंचाइयों को पाने के लिए प्रयास करें। उन्होंने कैडेट्स को समय प्रबंधन का मंत्र देते हुए कहा कि देश सेवा, पढ़ाई या खेल प्रत्येक क्षेत्र में मन लगाकर कार्य करें।

 

जाट शिक्षण संस्था के प्रधान गुलाब सिंह दिमाना ने कहा कि एनसीसी अनुशासन के साथ देश सेवा का जज्बा पैदा करती है। प्राचार्या डॉ. शबनम राठी ने एनसीसी में रैंक प्राप्त करने पर कैडेट्स को बधाई दी। एनसीसी ऑफिसर लेफ्टिनेंट डॉ. विवेक दांगी ने बताया कि कैडेट्स गौरव, सन्नी, मनीष व विनय को सार्जेंट के पद से तथा कैडेट्स जतिन को अंडर ऑफिसर, आलोक व अंशु को सीनियर अंडर ऑफिसर की रैंक से नवाजा गया।