एसडीएम राकेश कुमार ने बाल देखरेख संस्थानों के बच्चों का बढ़ाया हौसला

एसडीएम राकेश कुमार ने बाल देखरेख संस्थानों के बच्चों का बढ़ाया हौसला

रोहतक, गिरीश सैनी । महिला एवं बाल विकास विभाग की देखरेख में जिला बाल संरक्षण इकाई द्वारा स्थानीय बाल देखरेख संस्थानों में दीपावली का त्योहार बच्चों के साथ मनाया गया। जिला प्रशासन की तरफ से बतौर मुख्य अतिथि एसडीएम राकेश सैनी ने अपने परिवार के साथ बाल देखरेख संस्थान बाल भवन और लखीराम आर्य जगन्नाथ आश्रम में बच्चों के साथ दीपावली का त्योहार मनाया। उन्होंने बच्चों के साथ समय बिताया और उनका हौसला बढ़ाया। महिला एवं बाल विकास विभाग की कार्यक्रम अधिकारी डॉ प्रीति भी बच्चों के साथ दीपावली मनाने के लिए पहुंची, जिनका बच्चों ने तिलक लगाकर स्वागत किया।

उपमंडलाधीश राकेश कुमार सैनी ने कहा कि यह त्यौहार खुशियों का प्रतीक है, जिसे हम सब मिलकर मनाते है। उन्होंने कहा कि उन्हें बच्चों के साथ दिवाली का त्यौहार मनाने में काफी खुशी का अनुभव हो रहा है और वे समय-समय पर बच्चों के साथ ऐसे कार्यक्रमों में शामिल होते रहेंगे। इन संस्थानों के बच्चों ने इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये तथा मुख्यातिथि का तिलक लगाकर स्वागत किया। उन्होंने इन संस्थाओं के बच्चों को चॉकलेट, मिठाइयां व उपहार वितरित किए ।

इस मौके पर जिला बाल संरक्षण इकाई की तरफ से जिला बाल संरक्षण अधिकारी कुलदीप सिंह ने सभी बच्चों को और स्टाफ को शुभकामनाएं दी। इस दौरान संरक्षण अधिकारी पूनम, बाल कल्याण अधिकारी सुषमा, संस्था के इंचार्ज संदीप, लखीराम संस्था के प्रधान राजवीर आर्य आदि मौजूद रहे।