विधानसभा चुनाव को लेकर जिला की चारों विधानसभाओं के लिए सेक्टर अधिकारी व पुलिस अधिकारी तैनातः जिलाधीश एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अजय कुमार

विधानसभा चुनाव को लेकर जिला की चारों विधानसभाओं के लिए सेक्टर अधिकारी व पुलिस अधिकारी तैनातः जिलाधीश एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अजय कुमार

रोहतक, गिरीश सैनी। जिलाधीश एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अजय कुमार द्वारा हरियाणा विधानसभा आम चुनाव 2024 को शांतिपूर्वक एवं पारदर्शी तरीके से संपन्न करवाने के दृष्टिगत जिला की प्रत्येक विधानसभा के लिए सेक्टर अधिकारी के साथ सेक्टर पुलिस अधिकारी तैनात करने के आदेश जारी किए गए है। ये अधिकारी रिटर्निंग अधिकारी के साथ संपर्क कर कानून व्यवस्था बनाए रखने तथा आदर्श आचार संहिता की अनुपालना सुनिश्चित करेंगे।

जिला निर्वाचन अधिकारी अजय कुमार द्वारा जारी आदेश के तहत महम-60 विधानसभा के लिए यूएचबीवीएन के एक्सईएन गगन पांडे को 15, एसडीओ मनजीत कुमार को 11, जनस्वास्थ्य विभाग के एसडीई मुकेश कुमार को 11, पंचायतीराज विभाग के एसडीओ यादवेंद्र सिंह को 17, एचएसवीपी के एसडीई सुमेर सिंह को 16, प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के एसडीओ सचिन को 11, कृषि विभाग के एसएमएस हरीश कुमार को 17, जनस्वास्थ्य विभाग के एसडीई नवीन कुमार को 10, एसडीई विनित कुमार को 15, उप श्रम आयुक्त कल्याण विकास हुड्डा को 14, जनस्वास्थ्य विभाग के एसडीई प्रदीप कुमार को 15, एसडीओ संजीव कुमार को 16, एचएसडब्ल्यूसी के जिला प्रबंधक रोहताश दहिया को 6, एसडीओ आशुतोष नरवाल को 18, जनस्वास्थ्य विभाग के एसडीई सुरजीत सिंह को 11, जिला समाज कल्याण अधिकारी एमपी गोदारा को 7 तथा कृषि विभाग के एसडीओ राकेश कुमार को 7 मतदान केंद्रों के लिए सेक्टर अधिकारी नियुक्त किया गया है। इनके अलावा नगर निगम के एई तरूण, कृषि विभाग के दलबीर सिंह तथा जनस्वास्थ्य विभाग के लेखाधिकारी अनिल पांडे को आरक्षित रखा गया है।

जारी आदेश के तहत गढ़ी-सांपला-किलोई-61 विधानसभा के लिए लोक निर्माण विभाग के कार्यकारी अभियंता विश्वनाथ को 10, हाउसिंग बोर्ड के कार्यकारी अभियंता दिनेश को 10, कृषि उपनिदेशक कार्यालय के देवेंद्र को 13, लोक निर्माण विभाग के एसडीई नवीन दहिया को 8, हाउसिंग बोर्ड के एई सुभाष गुलिया को 7, एपीपीओ बलवंत सिंह को 12, जिला उद्यान अधिकारी कमल सैनी को 12, लोक निर्माण विभाग के एसडीई सत्यवान को 12, हाउसिंग बोर्ड के सहायक अभियंता अमित कुमार को 12, यूएचवीबीएन जसिया के एसडीओ प्रदीप कुमार को 10, जल सेवाएं के एसडीओ अश्वनी राव को 12, औद्योगिक सुरक्षा एवं स्वास्थ्य के सहायक निदेशक बलराम कुंडू को 10, उद्यान विभाग के एसडीओ डॉ. अमित कुमार को 11, डीएफएससी वरिंद्र सिंह को 12, उप श्रम आयुक्त विश्वप्रीत हुड्डा को 14, जल सेवाएं बेरी एसडीओ प्रदीप कुमार को 10, लोक निर्माण विभाग के एसडीई प्रदीप कुमार को 8, एसडीई कृष्ण कुमार को 11, जल सेवाएं के एसडीओ अंकित कुमार को 13, यूएचबीवीएन के एसडीओ शिवम को 8 तथा जनस्वास्थ्य के एसडीई राजेश सोनी को 12 मतदान केंद्रों के लिए सेक्टर अधिकारी नियुक्त किया गया है। यूएचबीवीएन भालोट के एसडीओ प्रियांक, नगर निगम के सहायक लेखाकार सुनील कुमार तथा एक्सईएन मनदीप धनखड़ को आरक्षित रखा गया है।

रोहतक-62 विधानसभा के लिए सिंचाई विभाग के एक्सईएन अरुण मुंजाल को 12, एचएसआरडीएफ के एक्सईएन उदयवीर झांझरियां को 15, वीटा कॉपरेटिव सोसायटी के सहायक अभियंता वासु दलाल को 13, जल सेवाएं डिवीजन सांपला के एक्सईएन राजीव राठी को 16, काडा के एक्सईएन अंशुल कादयान को 12, जल सेवाएं एक्सईएन राजेश भारद्वाज को 14, यूएचबीवीएन के एसडीओ राम प्रसाद को 15, काडा के एसडीओ दिनेश कुमार को 15, हाउसिंग बोर्ड के एक्सईएन राजपाल सिंह को 14, जनस्वास्थ्य विभाग के एक्सईएन तरूण गर्ग को 14, यूएचबीवीएन के एसडीओ आशीष चौहान को 13, एचएसएएमबी के एसडीई दीपक को 12 तथा यूएचबीवीएन के एसडीओ अभिमन्यु को 14 मतदान केंद्रों के लिए सेक्टर अधिकारी लगाया गया है। यूएचबीवीएन के एक्सईएन रामेंद्र मलिक व एसडीओ योगेश कुमार, लोक निर्माण विभाग के एक्सईएन विजय दलाल को आरक्षित रखा गया है।

वहीं, कलानौर-63 (अनुसूचित जाति) विधानसभा के लिए कंस्ट्रक्शन डिवीजन 21 के एक्सईएन अरूण कुमार को 8, एचएसआईआईडीसी के प्रबंधक यश वर्मा को 15, सहायक मैनेजर राजीव कुमार डागर को 16, लोक निर्माण विभाग के एसडीई अशोक सरोहा को 13, लोक निर्माण विभाग के एसडीई सुरेंद्र को 3, जन सेवाएं डिवीजन भालोट के एसडीओ उदयभान सांगवान को 10, एचएसवीपी के एसडीई देवेंद्र कुमार को 7, जिला माइनिंग अधिकारी बलराम को 9, वाईडब्ल्यूएस के एसडीओ जगदीप दलाल को 7, जल सेवाएं डिविजन मदीना के एसडीओ अशोक बंसल को 15, नाबार्ड के डीडीएम मोहित यादव को 5, यूएचबीवीएन कलानौर के एसडीओ शमशेर को 8, पंचायती राज कलानौर के एसडीओ अतुल को 10, लोक निर्माण विभाग के एसडीई मनोज कुमार को 4, लोक निर्माण विभाग के मुनीष मल्होत्रा को 5, कृषि विभाग के एएई विकास को 9, सिंचाई विभाग के एसडीओ सतीश कुमार को 14, कृषि विभाग के एसीडीओ दीपक को 9, एचएसआईआईडीसी के एजीएम संजय मित्तल को 11, कृषि विभाग के एसडीएओ संदीप सिंह को 9, एसडीओ रविंद्र को 7, गुण नियंत्रक निरीक्षक राकेश कुमार को 6 तथा होर्टिकल्चर कलानौर के एचडीओ डॉ. नितेश भुकल को 7 मतदान केंद्रों के लिए सेक्टर अधिकारी नियुक्त किया गया है। एचएसवीपी के एक्सईएन जगमाल, एचएसएएमबी के एसडीई निखिल राठी एवं हैफेड के जिला प्रबंधक अनूप नैन को आरक्षित रखा गया है।