दोआबा कालेज में गोल सैटिंग एवं रैज्यूम राईटिंग पर सैमीनार आयोजित

दोआबा कालेज में गोल सैटिंग एवं रैज्यूम राईटिंग पर सैमीनार आयोजित
दोआबा कालेज में आयोजित सैमीनार में रोहानी कोहली उपस्थिति को सम्बोधित करते हुए । 

जालन्धर, 31 अगस्त, 2024: दोआबा कालेज के प्लेसमैंट एवं इण्डस्ट्री इंटर फेज सेल द्वारा ग्रैजुएशन के तीसरे वर्ष के विद्यार्थियों के लिये गोल सैटिंग एवं रैज्यूम राईटिंग पर सैमीनार का आयोजन किया गया जिसमें रोहानी कोहली-सैंटर हैड-बुल्स आई बतौर मुख्या वक्ता उपस्थित हुई । 

रोहानी कोहली ने विद्यार्थियों को समय रहते सही करियर चुनने के बारे में गुर देते हुए बताया कि किस तरह विभिन्न नौकरियों की लिखित परीक्षाओं एवं इंटरव्यूज की तैयारी सटीकता से कैसे की जाती है । उन्होंने विद्यार्थियों को रैज्यूम राईटिंग एवं बायो डैटा में अंतर एवं प्रोफैशनल बिहेवियर के तौर तरीके बखूबी सिखाये । 

प्रि. डॉ. प्रदीप भण्डारी ने कहा कि कालेज का प्लेसमैंट एवं इण्डस्ट्री सेल समय समय पर विद्यार्थियों को विभिन्न इण्डस्ट्री की ज़रूरतों के हिसाब से इंटरव्यूज तथा ग्रुप डिस्कशन इत्यादि से सम्बन्धित तैयारी करवाता रहता है ताकि उनकी प्लेसमैंट अच्छी जगह और उत्तम पैकेज पर हो सके । 

प्रि. डॉ. प्रदीप भण्डारी, डॉ. अमरजीत सिंह सैनी- संयोजक व प्राध्यापकों ने रोहानी कोहली को सम्मान चिह्न देकर सम्मानित किया । डॉ. शिविका दाता ने मंच संचालन बखूबी किया ।