दोआबा कॉलेज में सरदार वल्लभ भाई पटेल के जीवन मूल्यों पर सैमीनार आयोजित 

दोआबा कॉलेज में सरदार वल्लभ भाई पटेल के जीवन मूल्यों पर सैमीनार आयोजित 
दोआबा कॉलेज में आयोजित नेशनल यूनिटी डे में सैकंड पंजाब बटालियन, एनसीसी के कमांडिग ऑफिसर, प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी व एनसीसी के कैडेट्स के साथ।

जालन्धर, 9 नवम्बर, 2022: दोआबा कॉलेज के एनएसएस व एनसीसी द्वारा एक भारत श्रेष्ठ भारत के अभियान के अंर्तगत सरदार वल्लभ भाई पटेल की जन्म दिवस के तहत कॉलेज में नेशनल यूनिटी डे के अवसर पर सैमीनार का आयोजन किया गया जिसमें कमांडिग ऑफिसर, सैकंड पंजाब बटालियन, एनसीसी बतौर मुख्य वक्ता उपस्थित हुए जिनका हार्दिक अभिनंदन प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी, प्रो. सुखविंदर सिंह, डा. अर्शदीप सिंह- एनएसएस संयोजक, प्रो. राहुल भारद्वाज- एनसीसी इंचार्ज,  प्राध्यापकों और एनएसएस के स्वयं सेवकों और विद्यार्थियों ने किया। 
प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी ने कहा कि विद्यार्थियों को भारत के लौह पुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल के जीवन से शिक्षा लेकर देश हित व समाज के लिए कार्य करने सदैव तत्पर्य रहना चाहिए ताकि वह अपनी सकारात्मक उर्जा को सही दिशा प्रदान कर देश की उन्नती में भागीदार बन सकें।
मुख्य वक्ता ने सरदार वल्लभ भाई पटेल के जीवन मूल्यों, जीवन दर्शन, व उनके देश के प्रति असीम लगाव व राष्ट्रभक्ति के बारे में विशेष रूप से बताया। उन्होंने इस अवसर पर सरदार वल्लभ भाई पटेल के जीवन से जुड़ी तस्वीरों की प्रदर्शनी का भी निरीक्षण किया।