दोआबा कॉलेज में पावर प्वाईंट प्रेजेंटेशन बनाने के नुक्तों पर सैमीनार आयोजित              

दोआबा कॉलेज में आयोजित सैमीनार में प्रो. नवीण जोशी, प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी व प्राध्यापकगण उपस्थिति को संबोधित करते हुए। 

दोआबा कॉलेज में पावर प्वाईंट प्रेजेंटेशन बनाने के नुक्तों पर सैमीनार आयोजित              

जालन्धर, 2 दिसंम्बर, 2021: दोआबा कॉलेज के पोस्ट ग्रेजूएट इकनॉमिक्स विभाग द्वारा पावर प्वाईंट प्रेजेंटेशन बनाने के नुक्तो पर सैमीनार का आयोजन किया गया जिसमें प्रो. नवीण जोशी-विभागध्यक्ष, कम्पयूटर साईंस एवं आईटी बतौर रिसोर्स पर्सन उपस्थित हुए जिनका हार्दिक अभिनंदन प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी, डॉ. सुरेश मागो, इकनॉमिक्स विभागध्यक्ष, प्राध्यापकों और 70 विद्यार्थियों ने किया। 
प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी ने कहा कि वर्तमाण आधुनिक शिक्षा प्रणाली के दौर में विद्यार्थियों को विभिन्न उपयोगी डिजीटल टूल्ज़ जैसे कि पीपीटी आदि से अवगत करवाना बहुत ज़रूरी है ताकि वह अपनी ज्ञान भली भांती से प्रदर्शित कर सकें और यह सैमीनार इसी दिशा में एक कड़ी है। 
प्रो. नवीण जोशी ने विद्यार्थियों को पॉवर प्वाईंट प्रेजेंटेशन के विभिन्न नुक्ते जैसे कि शॉर्टकट कीज़, ग्राफ एवं चार्टस, स्मार्ट आर्ट, एनीमेशन व स्लाईड शो आदि के बारे में विस्तृत जानकारी दी।
डा. सुरेश मागो ने उपस्थिति का धन्यवाद करते हुए कहा कि विभाग भविष्य में भी विद्यार्थियों को नई तकनीक व डिजिटल टूल्ज़ के बारे में जानकारी मुहिया करवाता रहेगा।